वरुण धवन, नीतू कपूर और डायरेक्टर राज मेहता पाए गए कोरोना पॉजिटिव

वरुण धवन और नीतू के अलावा फिल्म 'जुग जुग जियो' के डायरेक्टर राज मेहता को भी कोरोना हुआ है।

  • फिल्म ‘जुग-जुग जियो’ के निर्माताओं ने रोकी फिल्म की शूटिंग
  • नीतू कपूर और वरुण धवन को हुआ कोरोना
  • डायरेक्टर राज मेहता पाए गए कोरोना पॉजिटिव

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) और अदाकारा नीतू कपूर (Anil Kapoor) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। बॉलीवुड के यह कलाकार कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। पहले खबर आई थी कि अनिल कपूर (Anil Kapoor)कोरोना संक्रमित पाए गए हैं लेकिन बाद में मीडिया में खबर आई सिर्फ वरुण और नीतू कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। दरअसल, पिछले कुछ समय से बॉलीवुड के यह सभी कलाकार टीम के साथ चंडीगढ़ में अपनी आगामी रिलीज होने वाली फिल्म ‘जुग जुग जियो’ (Jug-Jug Jiyo) की शूटिंग कर रहे थे। इसके बाद उन्हें कोरोना की चपेट में आए।

फिल्मफेयर की खबर के अनुसार, वरुण धवन और नीतू के अलावा फिल्म ‘जुग जुग जियो’ के डायरेक्टर राज मेहता को भी कोरोना हुआ है। बता दें, मेकर्स ने फिल्म की शूटिंग पूरी तरह से रोक दी हैं। साथ ही फिल्म से जुड़े सभी कलाकार और टीम को होम क्वारंटाइन में रहने की हिदायत दी है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)

 

आपको याद दिला दें, हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री नीतू कपूर (Anil Kapoor) ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बड़ा धमका कर दिया था। इस वीडियो में अदाकारा कोविड टेस्ट कराते दिखाई दी थी। वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के साथ अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा था ‘सेफ्टी पहले।’ नीतू ने पोस्ट किया हुए यह वीडियो उनके चाहनेवालों को काफी पसंद आया था।

बात अगर फिल्म ‘जुग जुग जियो’ (Jug-Jug Jiyo) की करें तो, इस फिल्म में अभिनेता वरुण धवन, अनिल कपूर और नीतू कपूर के अलावा कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और प्राजक्ता कोली (Prajakta Koli) भी अहम किरदार में दिखाई देंगी। यह फिल्म कब रिलीज होगी इसको लेकर मेकर्स ने किसी तरह की कोई जानकारी नहीं दी है।