अपारशक्ति खुराना के घर जल्द गूंजेगी किलकारी, पत्नी Aakriti Ahuja इस महीने देंगी बच्चे को जन्म

अपारशक्ति खुराना और पत्नी आकृति आहूजा जल्द ही पैरेंट्स बनने वाले हैं।

    Aparshakti Khurana’s house will soon resonate with Kilkari: आयुष्मान खुराना के भाई और बॉलीवुड एक्टर अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही हैं। अभिनेता के घर बहुत जल्द खुशियां दस्तक देने वाली हैं। अपारशक्ति की पत्नी आकृति आहूजा (Akriti Ahuja) प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही वो एक बच्चे को जन्म देंगी। बच्चे के आगमन को लेकर पूरा खुराना परिवार काफी खुश है। अपारशक्ति खुराना और पत्नी आकृति आहूजा का यह पहला बच्चा है और वो काफी उत्साहित हैं। पिंकविला ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि ‘अपारशक्ति और आकृति  बहुत जल्द माता-पिता बनने वाले हैं। यह दोनों पहली बार पैरेंट्स बनने जा रहे हैं। आकृति इसी साल सितंबर में बच्चे को जन्म देंगी।‘ 

    बता दें, अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) और आकृति आहूजा (Akriti Ahuja) की शादी साल 2014 में परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में धूमधाम से हुई। आकृति ला फेरिया इवेंट्स नाम की कंपनी की फाउंडर हैं।

    बता दें, अपारशक्ति के भाई आयुष्मान को दो बच्चों है उनकी पत्नी का नाम ताहिरा कश्यप है। हाल ही में अपारशक्ति खुराना सुपरहिट फिल्म ‘स्त्री’ में दिखाई दिए थे। इसके अलावा दंगल, बद्रीनाथ की दुल्हनिया जैसे कई बेहतरीन फिल्मों में दिखाई दिए। 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by AakritiAhuja (@aakritiahuja)

    कोरोना काल में कई बॉलीवुड सेलेब्स के घर गुड न्यूज आईं। इसमें क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) का भी नाम शामिल है।