bengal-cinemas-to-open-with-performances-by-sushant-singh-rajput-films

गौरतलब है कि राजपूत (Sushant Singh Rajput) का शव जून में मुंबई के बांद्रा स्थित उनके अपार्टमेंट से मिला था।

कोलकाता. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) से जुड़ी ‘सहानुभूति’ को भुनाने के लक्ष्य से कोलकाता और आसपास के क्षेत्रों के कई सिनेमाघरों ने अगले सप्ताह से अपने शो की शुरुआत दिवंगत अभिनेता की फिल्मों के प्रदर्शन से करने का फैसला लिया है। गौरतलब है कि राजपूत (Sushant Singh Rajput) का शव जून में मुंबई के बांद्रा स्थित उनके अपार्टमेंट से मिला था। फिल्म वितरण कंपनियों के अधिकारियों ने बताया कि शहर और जिले के कम से कम 14-15 सिंगल स्क्रीन सिनेमाघर राजपूत की 2015 की हिट फिल्म ‘केदारनाथ’ दिखाएंगे।

वहीं, उनकी दूसरी फिल्मों ‘सोनचिड़िया'(2019), ‘एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ (2016) और ‘छिछोरे’ (2019) को भी राज्य में फिर से रिलीज किया जा सकता है। एसएसआर सिनेमाज प्राइवेट लिमिटेड के वरिष्ठ कार्यकारी निदेशक सतदीप साहा ने कहा, ‘‘हम सुशांत की ऐसी फिल्म दिखाना चाहते हैं जिसमें अच्छी सामग्री हो।

चूंकि, त्योहारी सीजन में कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है इसलिए हमने ऐसी फिल्में दिखाने का फैसला किया जो हाल में बॉक्स ऑफिस पर हिट रही हैं। हमें यह भी पता है कि सुशांत हर जगह चर्चा में हैं।” साहा ने कहा, ‘‘इन दोनों बातों ने हमें विश्वास दिलाया कि सात महीने के बाद खुल रहे सिनेमाघरों के लिए केदारनाथ सही रिलीज होगी।”