bollywood-shows-solidarity-with-urmila-matondkar-after-kangana-ranauts-soft-porn-star-comment

कंगना (Kangana Ranaut)की टिप्पणी की बॉलीवुड में आलोचना की गई है। कई लोगों ने उर्मिला (Urmila Matondkar) के 25 साल के करियर को सादगी और गरिमा वाला बताया।

मुंबई. अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) के बारे में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की एक विवादित टिप्पणी के बाद स्वरा भास्कर, पूजा भट्ट और राम गोपाल वर्मा सहित बॉलीवुड के कई कलाकार तथा फिल्म निर्माता बृहस्पतिवार को उनके (उर्मिला के) समर्थन में उतर आये।

कंगना (Kangana Ranaut) ने बुधवार रात न्यूज चैनल टाइम्स नाऊ को दिये एक साक्षात्कार में उर्मिला (Urmila Matondkar) को ‘सॉफ्ट पोर्न स्टार’ कहा था, जो अपने अभिनय को लेकर नहीं जानी जाती हैं। इससे पहले उर्मिला ने कहा था कि कंगना उन लोगों का नाम लें जो बॉलीवुड में ड्रग्स लेते हैं।

कंगना (Kangana Ranaut)की टिप्पणी की बॉलीवुड में आलोचना की गई है। कई लोगों ने उर्मिला (Urmila Matondkar) के 25 साल के करियर को सादगी और गरिमा वाला बताया। वर्मा ने उर्मिला (Urmila Matondkar) के साथ रंगीला, सत्या और भूत जैसी कई फिल्मों में काम किया है। उन्होंने कहा कि 46 वर्षीय उर्मिला ने कई बार अपनी प्रतिभा साबित की है। स्वरा भास्कर ने ट्वीट कर उर्मिला के फिल्मों में अभिनय और शानदार नृत्य की तारीफ की।

‘थप्पड़’ फिल्म के निर्देशक अनुभव सिन्हा ने कहा कि उर्मिला (Urmila Matondkar) अब तक की सबसे सुंदर और शिष्ट अदाकारा हैं। अपने भड़काऊ बयानों को लेकर इन दिनों सुर्खियों में रही कंगना ने दावा किया था कि ‘लिबरल ब्रिगेड’ उनकी तुलना एक पोर्न स्टार से कर रहा है। पूजा भट्ट, सयानी गुप्ता और पटकथा लेखक कनिका ढिल्लन ने भी उर्मिला का समर्थन किया। पूजा ने उर्मिला को एक बेहतरीन कलाकार बताया।