Bollywood's 'Sonu' flying high, three film deals with production house Eros International

-गीता आंब्रे

मुंबई. फिल्म ‘सोनू की टीटू की स्विटी’ से लाइमलाइट में आए कार्तिक आर्यन के पांव इन दिनों ज़मीन पर नहीं टिक रहे. एक के बाद एक सोलो हिट देने के बाद कार्तिक के पास अब फिल्मों की लंबी लिस्ट नज़र आ रही है. ऐसे में अब एक और ख़बर सामने आ रही है, जिसे जान कार्तिक के फैंस काफी खुश होंगे.

ख़बरों की माने तो कार्तिक आर्यन ने प्रॉडक्शन हाउस Eros इंटरनेशनल के साथ तीन फिल्मों की डील साइन की है. जिसके लिए उन्हें 75 करोड़ रूपये दिए जाएंगे. लगातार हिट फिल्में देने के बाद कार्तिक ने अपनी फीस भी बढ़ा दी, जो कार्तिक पहले एक फिल्म के लिए 6 से 8 करोड़ रूपये लेते थे वहीं अब एक फिल्म के लिए 25 करोड़ रूपये ले रहे हैं.

हालांकि अब तक Eros के साथ हुई इस डील पर कार्तिक की ओर से पुष्टि नहीं की गई है और ना प्रॉडक्शन की तरफ से कोई बात रखी गई है. लेकिन बताया जा रहा है कि कार्तिक आर्यन के द्वारा साइन की फिल्मों की डिटेल्स और डायरेक्टर्स के बारे में जानकारी सामने नहीं आई है क्योंकि इसका अभी निर्णय नहीं लिया गया है.

लेकिन कार्तिक की बात करें तो उनके सितारें बुलंदियों पर ज़रूर दिख रहे हैं. ऐसा हम इसलिए कह रहे है, क्योंकि कार्तिक आर्यन के पास पहले से ही कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं. जिनकी शूटिंग कोरोना महामारी की वजह से रूकी हुई है. इन फिल्मों की बात करें तो कार्तिक धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म दोस्ताना-2 में नज़र आनेवाले हैं, वहीं कार्तिक भूल भुलैया-2 भी कर रहे हैं. इसके अलावा कार्तिक के पास एक और बड़ा प्रोजेक्ट है. वह तेलगू ब्लॉकबस्टर फिल्म AlaVaikunthapuramaloo  के रीमेक में भी दिखने वाले हैं.

कार्तिक आर्यन बड़े पर्दे पर आखिरी बार डायरेक्टर इम्तियाज अली की फिल्म ‘लव आज कल 2 में’ एक्ट्रेस सारा अली ख़ान के साथ नज़र आए थे.