शकुन बत्रा की फिल्म का टाइटल आया सामने, दीपिका पादुकोण ने किया बड़ा खुलासा

इस फिल्म में दीपिका पादुकोण के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे और धैर्य करवा भी अहम किरदार में दिखाई देंगे।

  • दीपिका पादुकोण ने बताया शकुन बत्रा की फिल्म का टाइटल
  • पिछले 2 महीने से कर रहे है शूट

Loading

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) बहुत जल्द निर्देशक शकुन बत्रा (Shakun Batra) की आगामी फिल्म में अहम किरदार में दिखाई देंगी। दीपिका इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित है और अक्सर फिल्म से जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती है। इसी बीच दीपिका पादुकोण ने एक और तस्वीर पोस्ट कर सोशल मीडिया पर बड़ा धमाका किया है। अभिनेत्री ने  इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कर फिल्म के नाम का खुलासा किया है। 

मालूम हो कि शकुन बत्रा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का टाइटल अभी तक तय नहीं हुआ है। यहीं वजह है कि दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट कर फिल्म के नाम का हिंट दिया है। दीपिका ने फोटो पोस्ट कर कैप्शन में लिखा ‘ONLY LOVE #project70 ‘ इसके साथ ही अदाकारा ने फिल्म से जुड़े सभी कलाकारों को टैग भी किया है। दीपिका पादुकोण ने दोबारा इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा ‘Only Love’ 

निर्देशक शकुन बत्रा की इस फिल्म में  दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के अलावा  सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi), अनन्या पांडे (Ananya Panday) और धैर्य करवा (Dhairrya Karwa) भी अहम किरदार में दिखाई देंगे। यह पहली बार होगा जब यह तीनों कलाकार एक दूसरे के साथ काम करते नजर आएंगे। फिल्म में दर्शकों को मॉडर्न लव स्टोरी देखने मिलेगी। यहीं वजह है कि जैसे ही दीपिका ने ‘ONLY LOVE को हाईलाइट किया वैसे ही फैंस कयास लगाने लगे कि Only Love फिल्म का टाइटल हो सकता है।