Deepika's name surfaced in drugs case, Deepika on Kangana's target

-गीता आंब्रे

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में ड्रग्स एंगल सामने आते ही बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां एनसीबी के रडार पर आ चुकी है. सारा अली ख़ान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह के बाद अब बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का नाम भी एनसीबी ने सोमवार को कन्फर्म कर दिया है. ऐसे में दीपिका को जल्द ही एनसीबी की ओर से समन जारी किया जा सकता है. वहीं अपना नाम ड्रग्स मामले में सामने आने के बाद दीपिका भी अपना बयान जारी करने की तैयारी में हैं. वहीं सुनने में आया है कि एनसीबी टीम आज दीपिका की मैनेजर से पूछताछ कर सकती है.

दीपिका पादुकोण के ड्रग्स कनेक्शन के बाद अब उनकी चैट भी सामने आ चुकी है जिसके बाद माना जा रहा है कि अब दीपिका की मुश्किले भी बढ़ सकती हैं. दीपिका की चैट की बात करें तो सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर जया शाह के एक कथित चैट में D और K नाम का जिक्र है. NCB के सूत्रों के मुताबिक, D का मतलब है दीपिका पादुकोण और K का मतलब है करिश्मा. बता दें कि यहां करिश्मा जया शाह की एसोसिएट का नाम है.

एनसीबी के अधिकारियों के मुताबिक जया शाह और करिश्मा के बीच ड्रग्स को लेकर कुछ चैट्स मिले हैं. बता दें कि क्वान कंपनी का कई बड़े बॉलीवुड एक्टर्स और एक्ट्रेसेस से संपर्क रहा है जिसमें दीपिका का नाम भी शामिल है. बॉलीवुड में चल रहे ड्रग मामले में कथित रूप में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का नाम सामने आने के बाद कंगना रनौत ने भी उन पर कटाक्ष करते हुए ट्वीट किया. 

कंगना ने दीपिका पर ड्रग्स मामले में निशाना साधा है:

कंगना ने अपने हालिये ट्वीट में दीपिका को हाई सोसाइटी का स्टार बताते हुए उनपर ड्रग्स लेने का आरोप लगाया है। कंगना ने अपने ट्ववीट में लिखा -मेरे बाद रिपीट करें, डिप्रेशन ड्रग एब्यूज का नतीजा है। उच्च समाज अमीर स्टार बच्चों को जो उत्तम दर्जे का होने का दावा करते है, अपने मैनेजर से पूछते हैं, माल है क्या?

जांच से जुड़े एनसीबी के एक शीर्ष सूत्र ने आईएएनएस को दिए बयान में पुष्टि करते हुए कहा, इस हफ्ते हम सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और कई अन्य लोगों को पूछताछ के लिए समन भेजेंगे। एनसीबी कुछ दिनों में दीपिका पादुकोण को भी पूछताछ के लिए समन भेजेगी जबकि करिश्मा आज एनसीबी के सामने पेश होंगी।