फरदीन खान ने बदला अपना अंदाज, तस्वीरें देख फैंस भी हुए हैरान

अभिनेता फरदीन खान का बदला हुआ अंदाज फैंस के लिए चौंकाने वाला है।

  • मोटापे की वजह से ट्रोल हुए थे फरदीन खान
  • फरदीन खान का लुक देखकर फैंस भी हुए हैरान

Loading

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता फिरोज खान के बेटे फरदीन खान (Fardeen Khan) एक बार फिर से चर्चा का विषय बन गए हैं। लाइमलाइट से दूर रहने वाले फरदीन खान की कुछ ताजा तस्वीरें सोशल मीडिया खूब वायरल हो रही है। जिसमें अभिनेता बेहद अलग अंदाज में दिखाई दिए। फिरोज खान का ट्रांसफॉर्मेशन लुक उनके चाहनेवालों को काफी पसंद आ रहा हैं। हाल ही में फरदीन को निर्देशक मुकेश छाबड़ा के ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरन उनका Fat To फिट वाला अंदाज मीडिया के कैमेरा में कैद हुआ। 

मालूम हो कि फरदीन खान (Fardeen Khan) पिछले दिनों अपने मोटापे के कारण लाइमलाइट ने आए थे। उस दौरान अभिनेता का वजन काफी बढ़ा हुआ दिखाई दिया था और तो और उन्हें पहचानना मुश्किल हो रहा था। मीडिया में खबर आई थी कि ड्रग्स की वजह उनका वजन हद से ज्यादा बढ़ गया है। इसके साथ ही फरदीन खान सोशल मीडिया पर भी काफी ट्रोल हुए थे। इसके बाद फरदीन ने दिए अपने इंटरव्यू में कहा था कि ‘न तो मैं डिप्रेस हूं और न ही बढ़ें वजन के कारण शर्मिंद, सच कहूं तो इस समय मैं खुशनुमा पल जी रहा हूं।’ 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajesh Kumar (RAJ) (@marketing.by.raj)

 

खैर, अभिनेता फरदीन खान का बदला हुआ अंदाज फैंस के लिए चौंकाने वाला है। लेटेस्ट तस्वीरों में अभिनेता काफी फिट लग रहे हैं और ऐसा लगा जैसे वो बॉलीवुड में बड़ा धमाका करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।