film-actress-bhagyashree-met-the-chief-minister-of-uttarakhand

भाग्यश्री (Bhagyashree) ने कहा कि उत्तराखंड में फिल्मी हस्तियों का रूझान बढ़ा है।

देहरादून. उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत (Trivendra Singh Rawat) से सोमवार को फिल्म अभिनेत्री भाग्यश्री (Bhagyashree) एवं उनके पति हिमालय दासानी ने भेंट की तथा प्रदेश में फिल्म सिटी के क्षेत्र में कार्य करने की इच्छा जताई। भाग्यश्री (Bhagyashree) ने कहा कि उत्तराखंड में फिल्मी हस्तियों का रूझान बढ़ा है और राज्य में युवाओं को अगर फिल्म के क्षेत्र में विभिन्न प्रशिक्षण दिये जायें तो वे इस क्षेत्र में अच्छा करियर बना सकते हैं।

फिल्मकार दंपति ने जैविक उत्पादों की बढती मांग के मद्देनजर प्रदेश में उन्हें बढावा देने की जरूरत पर बल दिया और कहा कि इस क्षेत्र में भी उत्तराखंड में काफी सम्भावनाएं हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि उत्तराखंड में फिल्म सिटी बनाने के लिए भूमि तलाशी जा रही है । उन्होंने कहा कि फिल्म सिटी के लिए भूमि अधिक चाहिए और वह स्थान हवाईअड्डे से भी कम दूरी पर होना चाहिए ।

रावत ने कहा कि यदि उत्तराखंड के युवाओं को यहां फिल्म के क्षेत्र में प्रशिक्षण मिलता है तो वे इस क्षेत्र में अच्छा भविष्य बना सकते हैं। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में फिल्म सिटी बनने से लोगों की आर्थिक स्थिति में भी सुधार होगा।