Film producer Ashoke Pandit’s mother passes away

मुंबई. फिल्म निर्माता अशोक पंडित की माँ, निर्मला पंडित का शनिवार को मुंबई में उनके आवास पर निधन हो गया। वह 82 वर्ष की थीं। निर्माता ने अपनी मां के निधन की खबर ट्विटर पर साझा की।

उन्होंने लिखा, “आपको यह बताते हुए दुख हुआ कि हमारी प्यारी माँ निर्मला पंडित ने 26 सितंबर 2020 को 12:37 बजे मोक्ष प्राप्त किया। उन्होंने अपना जीवन रानी की तरह जिया था। सोने का दिल रखने वाली एक असाधारण महिला, उन्होंने अपना पूरा जीवन मानव जाति के पोषण के लिए समर्पित कर दिया। वह एक आध्यात्मिक रूप से प्रबुद्ध व्यक्ति थीं, जिन्होंने किसी भी भेदभाव से रहित प्रत्येक और सभी का खुले हाथों से स्वागत किया। ”

उन्होंने लिखा, “वर्तमान महामारी की स्थिति को ध्यान में रखते हुए, हम आप सभी से अनुरोध करते हैं कि कृपया अपने-अपने घरों में रहें और उनकी शांतिपूर्ण सुरमा यात्रा के लिए प्रार्थना करें। कृपया हमारे निवास की यात्रा न करें। अपना ख्याल रखें और सुरक्षित रहें। धन्यवाद।”

कई बॉलीवुड हस्तियों ने अशोक पंडित के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की। रितेश देशमुख ने लिखा, ‘अशोक जी के प्रति गहरी संवेदना। उनकी आत्मा को शांति मिले। शांति”।

स्वरूप रावल ने लिखा, “कृपया मेरी गहरी संवेदना स्वीकार करें। मैं ईश्वर से आपके दुःख के समय में शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना करता हूँ। । ओम शांति। ”