Ginni Weds Sunny

मुंबई: रोमाटिंक फिल्म ‘गिन्नी वेड्स सनी’ (Ginny Weds Sunny) के ‘लोल’ (LOL) गाने ने तो धूम मचा दी है और अब इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया गया. ट्रेलर में यामी गौतम (Yami Gautam) और विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) की केमेस्ट्री जबरदस्त दिख रही है. 

फिल्म की कहानी लव, शादी और संगीत के बीच ही नज़र आती है. इस फिल्म का प्रीमियर 9 अक्टूबर को दोपहर 12:30 बजे ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर होगा. हालांकि पहले इस फिल्म को थिएटर में रीलीज करने का इंतज़ार किया जा रहा था, लेकिन कोरोना के चलते बाद में इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिखाने का फैसला लिया गया.

फिल्म की कहानी की बात करें तो यह रोमांटिक कॉमेडी फ़िल्म है, जिसमें दिल्ली की लड़की गिन्नी का रोल यामी गौतम निभा रही हैं. गिन्नी के सिर पर प्यार का भूत सवार है. लेकिन उनकी मां गिन्नी की शादी सनी (विक्रांत मैसी) से तय करती है, लेकिन गिन्नी जब सनी से मिलती है, तो वो शादी से इंकार कर देती है. जिसके बाद सनी गिन्नी को मनाने के लिए कई तरीके खोजता है. ऐसे में इनकी शादी होती है, या कहानी में आता है कोई नया ट्विस्ट यह जानने के लिए दर्शक भी ज़रूर एक्साइटेड होंगे.

पुनीत खन्ना निर्देशित इस फिल्म में पहली बार यामी गौतम और विक्रांत मैसी की जोड़ी नजर आएगी.फिल्म का निर्माण ‘सौंदर्य प्रोडक्शन’ के बैनर तले विनोद बच्चन ने किया है. विनोद बच्चन इससे पहले ‘तनु वेड्स मनु’, ‘जिला गाजियाबाद’ और ‘शादी में जरूर आना’ जैसी फिल्मों के निर्माण से जुड़े रहे हैं.