Gulshan tweet on Kangana

मुंबई: कंगना रनौत (Kangana Ranut)इन दिनों बॉलीवुड के टार्गेट पर दिख रही हैं। महाराष्ट्र सरकार से पंगा लेने के साथ ही बॉलीवुड में नेपोटिज्म और ड्रग्स मामले में बोलकर कंगना ने बॉलीवुड में भी कई लोगों को नाराज़ कर दिया हैं। जिसमें जया बच्चन (Jaya Bachchan), अनुराग कश्यप(Anurag Kashyap) के बाद नाम जुड़ गया है एक्टर गुलशन दैवेया (Gulshan Devaiah)का।

बॉलीवुड एक्टर गुलशन दैवेया ने एक ट्विटर यूजर के सवाल को लेकर कंगना रनौत पर निशाना साधा है। गुलशन से एक ट्विटर यूजर ने पूछा कि उन्हें कंगना की कौन सी परफॉर्मेंस अब तक सबसे बेहतरीन लगी? इस पर गुलशन ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा- उनकी सबसे बेस्ट परफॉर्मेंस है रंगोली की तरह ट्वीट करना।

दरअसल गुलशन ने अपने ट्वीट के बहाने कंगना और रंगोली दोनों बहनों पर व्यंग्य कसा है। जैसा कि आप जानते हैं कि रंगोली चंदेल का ट्विटर अकाउंट उनकी हेट स्पीच के चलते अप्रैल में ब्लॉक कर दिया गया था। रंगोली ने एक समुदाय के खिलाफ हेट स्पीच दी थी और इसके अलावा सेक्युलर मीडिया को खत्म करने की बात कही थी और अपने आपकी तुलना नाजी से भी की थी। बता दें कि विवादित तानाशाह हिटलर की आर्मी को नाजी आर्मी कहा जाता था। रंगोली इससे पहले भी कई सेलेब्स को लेकर काफी विवादित ट्वीट्स कर चुकी हैं। रंगोली कंगना की मैनेजर भी हैं। 

दरअसल एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में कंगना रनौत लगातार ट्वीट्स कर रही हैं।  अपने ट्वीट में कंगना बॉलीवुड सितारों को निशाने पर ले रही हैं। इसी मामले की वजह महाराष्ट्र सरकार की नाराजगी का सामना भी कंगना को करना पड़ा।  जिसके बाद कंगना के ऑफिस में अवैध निर्माण को तोड़ने के लिए बीएमसी का बूलडोज़र चला।  फिलहाल यह मामला कोर्ट में है।