imppa-condemns-demolition-of-kangana-ranauts-office-by-bmc

इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन (IMPPA) ने बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) द्वारा कंगना रानौत (Kangana Ranaut) के कार्यालय को गिराने की निंदा करते हुए कहा है कि यह कार्रवाई गलत थी।

Loading

मुंबई. इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन (IMPPA) ने बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) द्वारा कंगना रानौत (Kangana Ranaut) के कार्यालय को गिराने की निंदा करते हुए कहा है कि यह कार्रवाई गलत थी। बुधवार को, शिवसेना के नियंत्रण वाले बृहन्मुंबई महानगरपालिका बीएमसी) ने कंगना के बांद्रा स्थित बंगले/दफ्तर में ‘अवैध निर्माण कार्यों’ को गिराने की कार्रवाई शुरू की थी।

आईएमपीपीए (IMPPA) के अध्यक्ष टीपी अग्रवाल ने कहा कि कार्रवाई ना तो ‘‘सरकार के लिए सही” थी और न ही कंगना के लिए। अग्रवाल ने एक बयान में कहा, ‘‘महाराष्ट्र सरकार या बीएमसी द्वारा की गई कार्रवाई बिल्कुल गलत है और इसकी निंदा की जानी चाहिए। ” बंबई उच्च न्यायालय ने अंततः कार्रवाई पर रोक लगा दी और सवाल किया कि मालिक की अनुपस्थिति में संस्था ने संपत्ति में प्रवेश क्यों किया।

अग्रवाल ने कहा कि बीएमसी को गिराने की प्रक्रिया शुरू करने से पहले कम से कम थोड़ा समय देना चाहिए। उन्होंने कहा, ‘‘ऐसा कभी नहीं होता है कि आप एक दिन में नोटिस देकर किसी संपत्ति को गिरा देते हैं … अगर कंगना के घर को अवैध ढंग से बनाया गया है तो उसे ध्वस्त कर दिया जाएगा। लेकिन, केवल कंगना ही क्यों? पूरे मुंबई में कई अनधिकृत निर्माण हैं। उन्हें भी तोड़ दो। बीएमसी को कुछ भी करते समय कानून का पालन करना चाहिए।”(एजेंसी)