Kangana Ranaut completes new schedule of 'Thalaivi', share photos

मुंबई. अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म ‘थलाइवी’ (Thalaivi) के बारे में एक रोमांचक अपडेट शेयर किया है। उन्होंने सेट से तस्वीरें भी शेयर कीं, जहां उन्हें तमिलनाडु (Tamil Nadu ) की दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिता (J Jayalalithaa) के रूप में देखा जा सकता है।

‘थलाइवी’ (Thalaivi) की टीम, ने नए सामान्य के बीच शूटिंग शुरू की हैं।  फिल्म का नया शेड्यूल पूरा हो गया हैं। कंगना ने खुद की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें शेयर कीं, जहां उन्हें जे जयललिता  (J Jayalalithaa) की प्रतिकृति की तरह देखा जा सकता है।

एक तस्वीर में, कंगना (Kangana Ranaut) को साड़ी पहने और अपनी मिलियन-डॉलर की मुस्कुराहट को चमकते हुए देखा जा सकता है, जबकि दूसरी तस्वीर में, उन्हें एक संसदीय सत्र के दौरान एक मुखौटा के साथ बैठे देखा जा सकता है। अभिनेत्री ने अपने ट्विटर हैंडल पर तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, “जया मां के आशीर्वाद से हमने क्रांतिकारी नेता थलाइवी का एक और कार्यक्रम पूरा किया। कोरोना के बाद कई चीजें अलग होती हैं लेकिन इसके के बीच और कटौती से पहले कुछ भी नहीं बदलता है। धन्यवाद टीम @vishinduri @ShaaileshRSingh #ALVijay”

फिल्म ए एल विजय द्वारा निर्देशित है और इसमें अरविंद स्वामी भी होंगे। फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज होगी। यह दिवंगत राजनीतिज्ञ और फिल्म अभिनेत्री जे जयललिता के जीवन पर आधारित है।