kangana-ranaut-trolled-by-pakistani-cricketer-wasim-akram-wife-shaniera-akram

अब कंगना (Kangana Ranaut) का देश के बाहर से भी विरोध हो रहा है।

मुंबई. पिछले कुछ दिनों से अपने विवादित बयानों के कारण चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कई लोगों पर सवाल उठाए हैं। इसी वजह से इंडस्ट्री के कई लोग उनके खिलाफ हो गए हैं। कई कलाकार या तो कंगना (Kangana Ranaut) के खिलाफ हैं या उनके बारे में कुछ भी बात नहीं कर रहे हैं। अब कंगना (Kangana Ranaut) का देश के बाहर से भी विरोध हो रहा है।

कुछ दिनों पहले कंगना (Kangana Ranaut) ने ट्वीट किया था कि, “मैं बहुत लड़ाकू लड़की की तरह लग सकती हूं लेकिन ये सच नहीं है, मेरा एक रिकॉर्ड रहा है कि मैंने कभी भी लड़ाई शुरू नहीं की है, अगर कोई इस बात को गलत साबित कर सके तो मैं ट्विटर छोड़ दूंगी, मैं कभी भी खुद लड़ाई शुरू नहीं करती लेकिन खत्म मैं ही करती हूं। भगवान श्रीकृष्ण ने कहा है कि जब कोई आपसे लड़ाई के लिए कहे तो आपको उसे इनकार नहीं करना चाहिए।”  

कंगना (Kangana Ranaut) के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम (Wasim Akram) अकरम की पत्नी शानिएरा अकरम (Shaniera Akram) ने लिखा, “हो सकता है कि तुमने लड़ाइयां शुरू नहीं की हों, लेकिन तुम बिलकुल मदर टेरेसा तो नहीं हो।। हो क्या?” यह पहली बार नहीं है जब कंगना का पाकिस्तान की तरफ से विरोध किया गया है। इससे पहले मुनीब बट्ट और सिंगर मोमिना मुस्तेहसन ने भी कंगना के विवादित ट्वीट का जवाब दिया था। 

ज्ञात हो कि, कुछ दिनों पहले कंगना (Kangana Ranaut)ने मुंबई को पाकिस्तान कह दिया था। इसके बाद एक पाकिस्तानी पत्रकार ने कहा था कि, अपनी लड़ाई अपने देश तक ही रखिए। हमारे यहां बेकसूर लोगों के घर नहीं गिराए जाते हैं। वहीं, कंगना (Kangana Ranaut)के इस बयान के बाद मुंबई में उनका जमकर विरोध किया गया था।