Order to register FIR against Bollywood actress Kangana Ranaut

मुंबई. अभिनेत्री कंगना रनौत (Actress Kangana Ranaut) ने फिर एक बार बॉलीवुड (Bollywood) पर तीखा प्रहार किया है। कंगना ने कहा, “बॉलीवुड यानी ड्रग्स (Drugs), शोषण और नेपोटिज्म (Nepotism) का गंदा नाला है।” खान परिवार के प्रोडक्शन हाउस (Production House) समेत 38 प्रोडक्शन हाउस ने कुछ मिडिया हाउसेस (Media House) के खिलाफ कोर्ट (Court) का दरवाज़ा खटखटाया है। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कंगना ने बॉलीवुड की जमकर आलोचना की।

कंगना ने ट्वीट कर चेतावनी दी है कि, “जबतक मैं जीवित हूँ, तब तक आप लोगों को बेनकाब करती रहूंगी। साथ ही सवाल उठाया कि, सुशांत सिंह राजपूत मौत केस के कारण इस गंदे नाले की सफाई हो रही है, तो इन लोगों को क्या परेशानी है?”

कंगना ने आलोचना करते हुए कहा, “बॉलीवुड में नाम कमाए दिग्गज अभिनेता युवतियों का शोषण करते हैं। सुशांत जैसे अभिनेता आगे बढ़ें ऐसा उन्हें बिलकुल भी नहीं लगता। पचास साल की उम्र में भी, ये बड़े अभिनेता फिल्मों में कॉलेज और स्कूल जाने वाले छात्रों की भूमिकाएँ निभाना चाहते हैं।”

अभिनेत्री ने कहा, बॉलीवुड में एक अलिखित समझौता है कि, तुम मेरी काली करतूत छुपाओ, मैं तुम्हारी छुपाऊंगा। लेकिन, एक दूसरे के प्रति सम्मान रखने के लिए यह सब किया जाता है। मैं बचपन से यह देखती आई हूँ कि, पूरा बॉलीवुड मुट्ठीभर लोगों के हाथों में है और यही लोग इसे चला रहे हैं। यह सब कब बदलेगा? ऐसा स्वाल कंगना ने पूछा।