Photo - Social Media
Photo - Social Media

Loading

मुंबई: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शनिवार को पुष्टि की कि एजेंसी बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर द्वारा पोस्ट किए गए कथित ‘ड्रग पार्टी’ वीडियो की जांच नहीं कर रही है, साथ ही उन्होने कहा कि उनका ध्यान सुशांत सिंह राजपूत की मौत के आसपास ड्रग्स से संबंधी जांच पर है.

करण जौहर के घर हुई पार्टी का वीडियो 28 जुलाई 2019 को करण द्वारा पोस्ट किया गया था, जिसमें दीपिका पादुकोण, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोरा, शाहिद कपूर, रणबीर कपूर, विक्की कौशल और वरूण धवन मौजूद थे.

इस वीडियो के सामने आने के बाद शिरोमणि अकाली दल के विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने मादक पदार्थों की खपत में मशहूर हस्तियों के शामिल होने के मामले की जांच की मांग की.

शनिवार को मीडिया ने जब पूछा कि क्या एनसीबी करण जौहर को कथित ‘ड्रग पार्टी‘ वीडियों के मामले में  पूछताछ के लिए बुलाने वाली है तो इसका जवाब देते हुए एनसीबी दक्षिण-पश्चिम क्षेत्र के उप-महानिदेशक मुथा अशोक जैन ने कहा कि, “नहीं, इस मामले के साथ उस वीडियो का कोई संबंध नहीं है.” 

मीडिया में ऐसी अटकलें थीं कि करण जौहर को इस मामले में एनसीबी द्वारा बुलाया जा सकता है। हालांकि, जैन ने इस मामले में किसी अन्य फिल्म सेलिब्रेटी को फिलहाल कोई सम्मन नहीं भेजे जाने की पुष्टि भी की है।

शनिवार को दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, और सारा अली खान से NCB ने पूछताछ की।

वहीं धर्मा प्रोडक्शन के एक्स एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज प्रसाद का नाम भी इस मामले में सामने आया था. जिसे गिरफ्तार कर आज कोर्ट में पेश किया गया, कोर्ट ने 3 अक्टूबर तक क्षितिज को रिमांड में रखने का आदेश दे दिया है. अब क्षितिज 3 अक्टूबर तक एनसीबी की कस्टडी में रहेंगे.