Lakshmi Bomb's Song Burj Khalifa Release, Akshay and Kiara Seen in This Style

मुंबई. अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी अपनी आगामी फिल्म, लक्ष्मी बम से पहले डांस नंबर के साथ नज़र आए हैं। मूवी का सॉन्ग बुर्ज खलीफा रिलीज़ हो गया हैं, जिसमें कियारा और अक्षय दुबई में एक-दूसरे के साथ रोमांस करते नज़र आ रहे हैं। यह गाना 90 और 2000 के दशक के अक्षय की फिल्मों के प्रशंसकों को याद दिला सकता है। कियारा वीडियो में गोल्ड एक्सेसरी के साथ ग्लैमरस आउटफिट्स में नज़र आ रही हैं।

यहां देखें बुर्ज खलीफा सॉन्ग:

बुर्ज खलीफा को शशि द्वारा गाया और संगीतबद्ध किया गया है, जिसे डीजे ख़ुशी ने निकिता गांधी के साथ गाया हैं। गगन आहूजा ने गाने के बोल लिखे हैं।

कियारा ने खुलासा किया है कि उन्होंने गाने के लिए दुबई में चिलचिलाती रेगिस्तान रेत पर नंगे पैर डांस किया। शूटिंग से विवरण साझा करते हुए, 28 वर्षीय अभिनेत्री ने एक बयान में कहा, “बुर्ज खलीफा की शूटिंग फिल्म के सबसे सुखद शेड्यूल में से एक थी। साथ ही फैंसी आउटफिट के साथ फैन्सी लोकेशन्स भी हैं, अगर हमने सोचा कि बर्फ़ में शिफॉन साड़ी पहनना मुश्किल है तो चिलचिलाती धूप में जलते रेगिस्तान की रेत पर नंगे पैर डांस करना भी उतना ही मुश्किल है।”

हाल ही में, लक्ष्मी बम का ट्रेलर रिलीज़ हुआ हैं। 2019 की हिट गुड न्यूज़ जो राघव लॉरेंस द्वारा निर्देशित फिल्म हैं, मैं कियारा और अक्षय ने साथ काम किया था। अक्षय ने फिल्म में लक्ष्मी नाम के एक ट्रांसजेंडर की भूमिका निभाई है। यह राघव लॉरेंस की तमिल फिल्म कंचना की रीमेक है।

हॉरर कॉमेडी में तुषार कपूर, मनु ऋषि चड्ढा, आयशा रज़ा मिश्रा, शरद केलकर और तरुण अरोरा भी हैं। यह 9 नवंबर, 2020 को डिज्नी + हॉटस्टार पर प्रीमियर के लिए सेट है।