‘सिया’ से डायरेक्टोरियल डेब्यू करेंगे मनीष मुंद्रा, अभिनेता विनीत कुमार सिंह आएंगे अहम किरदार में नजर

मनीष और मुक्काबाज फेम विनीत ने 'आधार' और इंटरनेशनल अवॉर्ड लेने वाली फिल्म 'ट्रीस्ट विद डेस्टिनी' में एक साथ काम किया है

    Loading

    मुंबई: विनीत कुमार एक ऐसे एक्टर हैं, जिन्हें हर एक भूमिका को गहराई से निभाने के लिए जाना जाता है। वह  शुरुआती मोड से लेकर शूटिंग के पोस्ट प्रोडक्शन तक के फेज को शानदार तरीके से निभाना जानते हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि उन्हें फिल्म निर्माण की दुनिया के बारे में व्यापक ज्ञान है। इसलिए, जब सोशल ड्रामा फिल्म ‘सिया’ की स्क्रिप्ट सामने आई, तो वे सही तरह से जानते थे कि यह एक भूमिका किस तरह निभाना है।  विनीत जल्द ही फिल्म ‘सिया’ के उत्तर प्रदेश और दिल्ली में होने वाले पहले शेड्यूल के लिए रवाना होंगे। फिल्म को मनीष मुंद्रा द्वारा डायरेक्ट किया है, जो पहले कई बॉलीवुड फिल्म्स, जैसे- आँखों देखी, मसान, कड़वी हवा, न्यूटन और भी कई अन्य को प्रोड्यूस कर चुके हैं।

    मनीष और मुक्काबाज फेम विनीत ने ‘आधार’ और इंटरनेशनल अवॉर्ड लेने वाली फिल्म ‘ट्रीस्ट विद डेस्टिनी’ में एक साथ काम किया है, जिसमें मनीष उन फिल्म्स के प्रोड्यूसर थे। हालाँकि, ‘सिया’ डायरेक्टर तथा एक्टर के रूप में उनका पहला कोलेबरेशन है और संयोग से यह मनीष का डायरेक्टोरियल डेब्यू भी है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Manish Mundra (@mundramanish)

     

    काम के मोर्चे पर विनीत की ‘आधार’ को मई में थिएट्रिकल रिलीज किया जाएगा, और इसके साथ ही हम जादूगर विनीत को स्क्रीन पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Vineet Kumar Singh (@vineet_ksofficial)