‘सालार’ से प्रभास करेंगे बड़ा धमाका, पहले पोस्टर में दिखा खतरनाक अंदाज

‘बाहुबली’ फेम प्रभास (Prabhas) बहुत जल्द फिल्म 'सालार’ (Salaar) के जरिए बड़ा धमाका करने की तैयारी में है। इस फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है। फिल्म का निर्देशन (KGF) के डायरेक्टर प्रशांत नील (Prashanth Neel) करेंगे।

Loading

‘बाहुबली’ फेम प्रभास (Prabhas) की आगामी फिल्म ‘सालार’ (Salaar) का ऐलान हो गया है। इसके साथ ही अभिनेता बड़ा धमाका करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इस फिल्म का निर्देशन केजीएफ (KGF) के डायरेक्टर प्रशांत नील (Prashanth Neel) करेंगे। इस फिल्म के ऐलान के साथ प्रभास ने इसका एक पोस्टर भी शेयर किया है। जिसमें साउथ सुपरस्टार प्रभास खतरनाक अंदाज में दिखाई दिए। प्रभास की यह डैशिंग स्टाइल उनके चाहने वालों को काफी पसंद आ रहा है। अभिनेता के फैन्स ‘सालार’ के पहले पोस्टर पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

‘सालार’ पोस्टर के साथ प्रभास ने लिखा ‘मैंने आज से सालार की दुनिया में कदम रखा है। फिल्म की शूटिंग 21 जनवरी 2021 से शुरू होगी।‘ बता दें, इस फिल्म का निर्माण विजय किरागंदुर करेंगे। यह एक बिग बजट फिल्म होगी। फिल्म में प्रभास के अपोजिट कौन सी हीरोइन होगी इस बारे में जानकारी नहीं दी है। लेकिन इतना तय है कि प्रभास (Prabhas) की यह एक बिग बजट फिल्म होगी इसका निर्माण विजय किरागंदुर क

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

रेंगे। 

 

‘सालार’ के अलावा साऊथ सुपरस्टार प्रभास इन दिनों ‘राधे श्याम’ (Radhe Shyam) और ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) को लेकर भी सुर्खियों में बने हुए हैं। ‘राधे श्याम’ में जहां प्रभास पूजा हेगड़े के साथ रोमांस करते दिखाई देंगे तो वहीँ ‘आदिपुरुष’ में अभिनेता ओम राउत के साथ काम करते नजर आएंगे। इसके साथ ही अभिनेता प्रभास निर्देशक नाग अश्विन की आगामी फिल्म को लेकर भी चर्चा में हैं। इस फिल्म में प्रभास बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ दिखाई देंगे।