Sanjay Dutt gets cancer, America will go for treatment
File Pic

Loading

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त के फैंस के लिए बुरी खबर हैं. अभिनेता को जांच में लंग्स कैंसर की पुष्टि हुई है. जिसके इलाज के लिए वह जल्द ही अमेरिका जाने वाले है. फिल्मफेयर के मुताबिक अभिनेता को लंग्स कैंसर हुआ है और वह स्टेज 3 पर हैं. इसके पहले दत्त ने ट्वीट कर कहा था की वह इलाज कराने के लिए छोटा-सा ब्रेक ले रहे है.

गौरतलब है कि 8 अगस्त को  सांस फूलने की शिकायत के बाद लीलावती अस्पताल में भर्ती हुए 61 वर्षीय अभिनेता को सोमवार को चिकित्सा सुविधा से छुट्टी दे दी गई.

अभिनेता ने ट्वीट करते हुए कहा, ” हेलो दोस्तो, मैं मेडिकल ट्रीटमेंट के चलते अपने काम से कुछ समय का ब्रेक ले रहा हूं. मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे साथ हैं. मैं अपने शुभचिंतकों से कहना चाहता हूं कि वो परेशान ना हों और कुछ भी बेवजह अफवाहें ना फैलाएं. आपके प्यार और दुआओं से मैं जल्द लौटूंगा.”

जल्द रिलीज होने वाली है सड़क 2
संजय दत्त के लगातार काम कर रहे है. उनकी कई फिल्मों की शूटिंग शुरू है. उनकी फिल्म ‘सड़क 2’ जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है, जिसका ट्रेलर मंगलवार को रिलीज होने वाला था, जिसे टाल दिया गया है. इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर भी नजर आएंगे. 

कई फ़िल्मे लाइन में 
सड़क-2 के अलावा उनकी कई फिल्मे लाइन में है. जिसमें फिल्म टोरबाज भी कुछ समय बाद रिलीज होने जा रही है. इसी के साथ ‘केजीफ पार्ट 2’ में एक्टर यश के साथ नजर आने वाले हैं. कुछ दिनों पहले फिल्म में संजय दत्त का लुक भी रिलीज हुआ है, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया है. इसके अलावा वे अजय देवगन के साथ भी एक फिल्म में काम कर रहे हैं.