Shahid Kapoor

मुंबई: बॉलीवुड का ‘कबीर सिंह’ बनकर शाहीद कपूर (Shahid Kapoor) ने अपनी फ्लॉप स्टार की इमेज को बदल दिया और अब उनकी डिमांड काफी बढ़ गई है जिसे हाथों हाथ इनकैश करा रहे हैं शाहीद. ख़बर है कि शाहिद कपूर अब डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं. यानि बड़े पर्दे के बाद अब शाहीद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी किस्मत आजमाने को तैयार हैं. 

सुनने में आया है कि शाहीद ने नेटफ्लिक्स (Netflex) संग स्पेशल डील की है. ये डील 100 करोड़ की बताई जा रही है. इस डील के तहत शाहीद कई फिल्म और सीरीज में काम करते दिखेंगे. जिसमें गुनीत मोंगा (Guneet Monga) के साथ सूर्या स्टारर तमिल फिल्म ‘सूराराइ पोत्तरु’ की हिंदी रीमेक फिल्म होगी. यह फिल्म सिर्फ डिजिटली ही रिलीज होगी. इसके अलावा शाहिद आदित्य निम्बालकर (Aaditya Nimbalkar) के निर्देशन में बन रही एक एक्शन थ्रिलर में भी काम कर रहे हैं. यह फिल्म भी सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहिद से पहले अजय देवगन (Ajay Devgan)और ऋतिक रोशन (Rithik Roshan) को ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार के लिए वेब सीरीज साइन कर चुके हैं. अजय देवगन की फीस का खुलासा तो फिलहाल नहीं हुआ है. लेकिन खबरों की मानें तो ऋतिक रोशन ने सिर्फ एक शो के लिए 80 करोड़ रुपए लिए हैं. शाहिद की डील इससे बड़ी है. लेकिन उन्होंने यह एक साथ कई प्रोजेक्ट्स के लिए की है.

अभी तक इस बारे में शाहिद कपूर ने कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन बताया जा रहा है कि ये डील फाइनल हो गई है. अगर ऐसा हो जाता है तो ये ना सिर्फ शाहिद कपूर के लिए फायदे का सौदा होगा बल्कि नेटफ्लिक्स के लिए भी अच्छी खबर होगी. क्योंकि लंबे समय से नेटफ्लिक्स एक हिट फिल्म या सीरीज के इंतजार में हैं. ऐसे में शाहिद संग काम कर इस टार्गेट को पूरा किया जा सकता है.