Shahid Kapoor ready to shoot 'Jersey' in Uttarakhand

मुंबई. शाहिद कपूर ने अपनी आगामी फिल्म ‘जर्सी’ के उत्तराखंड शेड्यूल की घोषणा कर दी हैं। एक सोशल मीडिया पोस्ट में अभिनेता ने सरकार को धन्यवाद दिया और साझा किया, “यह # जर्सी के इस शेड्यूल की शुरुआत है। मैं उत्तराखंड सरकार को उन कुशल नीतियों का समर्थन करने और उन्हें लागू करने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने हमें राज्य के कई खूबसूरत स्थानों में अपनी फिल्म के शेड्यूल को सुरक्षित रूप से शूट करने और पूरा करने में सक्षम बनाया। ”

स्वास्थ्य के डर से, शाहिद कपूर चंडीगढ़ में शूटिंग कर रहे थे। हालांकि लॉकडाउन के कारण, निर्माताओं को शेड्यूल में कटौती करनी पड़ी। कुछ महीनों के ब्रेक के बाद, शाहिद कपूर और टीम ने हाल ही में ‘जर्सी’ की शूटिंग फिर से शुरू की।

शाहिद कपूर ‘जर्सी’ में एक क्रिकेटर की भूमिका निभा रहे हैं, यह जर्सी नाम की एक तेलुगु फिल्म की रीमेक है। फिल्म की शूटिंग के अलावा , निर्देशक गौतम तिन्नमुरी ने बताया, “अब, फिल्म के सेट पर क्रू मेंबर ग्रुप्स में काम करेंगे। जब भी सरकार हमें देश में स्वास्थ्य की स्थिति का अनुसरण करते हुए संख्या बढ़ाने की अनुमति देती है, तो हमें फ्लोर पर आने के लिए कम से कम चार सप्ताह की आवश्यकता होगी। शाहिद के लिए, कम से कम दो सप्ताह के क्रिकेट अभ्यास की आवश्यकता होगी, इससे पहले कि हम शूटिंग को वापस खांचे में डाल दें। वह एक अच्छा क्रिकेटर है, इसलिए हमें उनकी कम चिंता है। ”

‘जर्सी’ में शाहिद के साथ उनके अपोजिट महिला मृणाल ठाकुर को दिखाया गया है।