Shooting of Bunty Aur Babli 2, see photos

मुंबई. अभिनेता सिद्धार्थ चतुर्वेदी ने शनिवार को अपनी आगामी फिल्म बंटी और बबली 2 की शूटिंग के दौरान एक तस्वीर साझा की। तस्वीर में रानी मुखर्जी, सैफ अली खान और शारवरी भी थे। तस्वीर को साझा करते हुए, सिद्धांत ने लिखा: “एक आखिरी गाने और पूरी टीम की सुरक्षा का ध्यान रखते हुए #BuntyAurBabli2 की शूटिंग खत्म।  #SaifAliKhan #RaniMukerji @sharvari @varun.v.sharma @buntyaurbabli2 @yrf.”

सिद्धार्थ चतुर्वेदी के अलावा फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने शेयर करते हुए बताया कि ” फिलमिंग पूरी हुई  … # BuntyAurBabli2 – #SaifAliKhan, #RaniMukerji, #SiddhantChaturvedi और #Sharvari – अभिनीत, एक मजेदार गीत के फिल्मांकन के साथ पूरी हुई … वरुण वी शर्मा द्वारा निर्देशित … आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित।

बंटी और बबली 2 2005 की इसी नाम की हिट फिल्म का सीक्वल है। पहले पार्ट में अभिषेक बच्चन, रानी मुखर्जी, अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन थे। सीक्वल में सैफ अभिषेक की जगह लेंगे। यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित, बंटी और बबली 2 का निर्देशन वरुण शर्मा द्वारा किया गया, जो पहले वाईआरएफ ब्लॉकबस्टर सुल्तान और टाइगर ज़िंदा है में सहायक निर्देशक के रूप में काम कर चुके हैं।

अपनी 2005 की फिल्म के बारे में बात करते हुए, रानी ने कहा था: “इसे दर्शकों से जबरदस्त प्यार और सराहना मिली, जिसके कारण यह सीक्वल बन गया। बंटी और बबली 2 में मूल के रूप में अभिषेक और मुझे हमारी भूमिकाओं को फिर से देखने के लिए संपर्क किया गया था, लेकिन दुर्भाग्य से, अभिषेक वापस नहीं जुड़ पाए, हम उन्हें बहुत मिस करेंगे। एक टीम के रूप में, हम सैफ का स्वागत करते हुए बहुत खुश हैं। मेरे पास उनके साथ काम करने की प्यारी यादें हैं और मैं बंटी और बबली 2 में उनके साथ कुछ नया और रोमांचक बनाने की उम्मीद कर रही हूं। उम्मीद है कि दर्शक हमें वही प्यार देंगे जो उन्होंने हमारी पिछली फिल्मों को दिया है। “