election-commission-of-india-announces-sonu-sood-is-now-punjab-icon

रियल लाइफ हीरो सोनू सूद (Sonu Sood) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही हैं। भारत में स्थित 'शरत चंद्र आईएएस अकादमी’ (Sarat Chandra IAS Academy) ने अभिनेता के नाम से एक विभाग बनाया है।

  • इमोशनल हुए सोनू सूद, मां की आई याद

Loading

मुंबई के प्रवासी मजदूरों की मदत करने के बाद बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) गरीब के मसीहा बन गए हैं। कोरोना काल में सोनू सूद ने कई लोगों की मदत की। रियल लाइफ के हीरो सोनू सूद के इस योगदान के चलते भारत में स्थित ‘शरत चंद्र आईएएस अकादमी’ (Sarat Chandra IAS Academy) ने उनके नाम से एक विभाग बनाया है। शरत चंद्र आईएएस अकादमी’ भारत में IAS और IPS प्रशिक्षण के लिए श्रेष्ठ मानी जाती है

 

अभिनेता सोनू सूद उन्हें मिले इस सन्मान से काफी खुश हैं। सोनू सूद ने खुद इस ट्वीट को पोस्ट कर अपनी ख़ुशी जाहिर की हैं। अभिनेता ने लिखा ‘काशी मेरी मां यह देखने के लिए मेरे साथ होती। सोनू सूद (Sonu Sood) ने साझा किया हुआ यह ट्वीट सोशल मीडिया पर उनके फैन्स के बीच काफी वायरल हो रहा हैं। मालूम हो कि हाल ही में सोनू सूद ने छात्रों के लिए स्कॉलरशिप की घोषणा की थी। इसके बाद सोशल मीडिया पर काफी वाहवाही हुई थी। और तो और कोरोना काल में सोनू सूद ने विदेश में फंसे छात्रों को भारत में लाने की व्यवस्था की थी।