Sushant Singh Rajput के घर को किराएदार की तलाश, आप भी ले सकते हैं…जानें किराया

    मुंबई: फिल्मों और टीवी (Film And TV) के फेवरेट एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को बीते दिन 14 जून 2021 को गुज़रे हुए एक साल हो गया है। लेकिन, आज भी वह अपने फैंस (Sushant Fans) के दिलों में है। लोग आज भी उनके लिए इंसाफ की मांग करते हैं। आम आदमी हो या फ़िल्मी हस्तियों (Celebrities) ने सुशांत को उनकी डेथ एनिवर्सरी (Death Anniversary) पर उन्हें नम आंखों से याद किया। वहीं उनकी मौत के बाद से ही जहां वह रहते थे वह मकान खाली है। वहां आज भी कोई नहीं रहता है। ऐसे में उस घर के लिए किराएदार की तलाश (Sushant Singh Rajput House for Rent) जारी है। 

    सुशांत सिंह का यह घर बांद्रा में स्थित है। जहां आप चाहें तो किराएदार बनकर रह सकते हैं। यह एक लग्जरी अपार्टमेंट है, जो एक सी-व्यू मकान है। इस घर के लिए सुशांत महीने में 4.5 लाख रुपये रेंट के तौर पर भरते थे। लेकिन, रिपोर्ट्स की मानें तो अब इस घर का रेंट घटा कर चार लाख रुपये प्रति महीना कर दिया गया है।

    ईटाइम्स से बांद्रा के एक सेलिब्रिटी ब्रोकर ने सुशांत के घर के बारे में बताया कि इस मकान को पट्टे (लीस) पर रखा गया है। इसके लिए किराएदार की तलाश जारी है, लेकिन लॉकडाउन की वजह से इसे किराए पर देने में परेशानी हो रही है। साथ ही सुशांत से जुड़ा हादसा लोगों को इस मकान से दूर ले जा रहा है। मालूम हो कि, सुशांत ने इस मकान को दिसंबर 2019 में लिया था और वह इसमें 36 महीने तक रहे थे। इसी घर में उन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या की थी।