Swara Bhaskar-angry-on-up-hathras-19-year-old-gang-rape-victim-dies-in-delhi-says-shameful

स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने गैंगरेप को लेकर ट्वीट करते हुए अपनी भड़ास निकाली हैं।

मुंबई. उत्तर प्रदेश  के हाथरस (Hathras) में दो हफ्ते पहले दर्दनाक हादसा हुआ था। एक 19 साल की लड़की का गैंगरेप हुआ और आज उस पीड़िता ने दिल्ली के हॉस्पिटल में अपना दम तोड़ दिया।  इस खबर के बाद सोशल मीडिया पर लोगों का आक्रोश देखने को मिल रहा है। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) इस मामले को लेकर भड़क गईं । स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने गैंगरेप को लेकर ट्वीट करते हुए अपनी भड़ास निकाली हैं।  

स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने ट्वीट करते हुए लिखा, “हाथरस के घिनौने, दिल को दहला देने वाले सामूहिक बलात्कार की पीड़िता… एक और निर्भया ने आज सुबह दम तोड़ दिया।  हमारी हैवानियत का कोई अंत नहीं है।  हम एक बीमार अमानवीय समाज बन चुके हैं। शर्मनाक, दुखद..” स्वरा भास्कर के इस ट्वीट पर कई लोग कमेंट कर रहे हैं।  बता दें कि स्वरा (Swara Bhasker) के अलावा  कंगना रनौत और ऋचा चड्ढा ने भी इस घटना की निंदा की। वहीं, कंगना ने ट्वीट करते हुए कहा कि बलात्कारियों को गोली मारनी चाहिए।  

उत्तरप्रदेश, थाना चंदपा क्षेत्र के एक गांव में 19 साल की एक दलित युवती के साथ यह घिनौनी और दर्दनाक वारदात 14 सितंबर को तब घटी थी, जब युवती पशुओं का चारा लेने के लिए अपनी मां के साथ खेत गयी हुई थी। उसी समय उसके गाँव के ही चार दरिदों ने उसे एक खेत में खींचकर अपनी हवस का शिकार बना लिया और उसपर जानलेवा हमला कर उसे ख़त्म करने की कोशिश भी की गई। इसके बाद घायल युवती को अलीगढ़ के जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया।  जहाँ उसकी हालत बिगड़ता देख उसे दिल्ली के सफदरजंग रेफर किया गया, जहां पार आज उसकी दर्दनाक मौत हो गई है।