जयललिता की डेथ एनिवर्सरी पर कंगना रनौत ने दी श्रद्धांजलि, सेट से तस्वीरें पोस्ट कर कही ये बात

कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री और एक बेहतरीन अभिनेत्री जयललिता को श्रद्धांजलि दी है।

  • कंगना रनौत ने जयललिता को दी श्रद्धांजलि
  • शेयर की 'थलाइवी' के सेट से तस्वीरें

बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बहुत जल्द अभिनेत्री से राजनेता बनी जयललिता की भूमिका स्क्रीन पर साकार करती दिखाई देंगी। अपने इस किरदार को लेकर अदाकारा काफी उत्साहित है। कंगना रनौत लगातार इस फिल्म की शूटिंग में बिजी है। इसी बीच कंगना रनौत तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री और एक बेहतरीन अभिनेत्री जयललिता की डेथ एनिवर्सिरी (Jayalalitha Death Anniversary) पर याद करती दिखाई दी।

कंगना रनौत ने ‘थलाइवी’ (Thalaivi) फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें पोस्ट कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है। अदाकारा ने इन तस्वीरों के साथ लिखा ‘जया अम्मा की डेथ एनिवर्सिरी पर मैं ‘थलाइवी’ के सेट से कुछ खास तस्वीरें पोस्ट कर रही हूं। मेरी पूरी टीम विशेषकर विजय सर को मैं धन्यवाद करती हूं। वो फिल्म का काम पूरा करने के लिए  सुपर ह्यूमन बन गए हैं। शूटिंग पूरी होने में अभी एक हफ्ता और बाकी है। ’ 

 

‘थलाइवी’ (Thalaivi) फिल्म के सेट से सामने आई इन तस्वीरों में कंगना रनौत हूबहू जयललिता की तरह दिखाई दे रही हैं।  आपको बता दें, अभिनेत्री कंगना रनौत की यह पहली मल्टीलैंग्लुअल फिल्म हैं इसके लिए वो काफी उत्साहित है। इस फिल्म का निर्देशन एल विजय डायरेक्ट कर रहे हैं। इस समय इस फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में चल रही है। ‘थलाइवी’ को तमिल और तेलुगु के साथ हिंदी में बनाया जा रहा है।  

‘थलाइवी’ (Thalaivi) फिल्म में कंगना रनौत दमदार किरदार में दिखाई देंगी इसके अलावा अरविंद स्वामी, जीशू सेनगुप्ता और प्रकाश राज जैसे कलाकार भी इस फिल्म का हिस्सा होंगे।