करीना ने तैमुर के लिए जिस नाम को किया था ‘रिजेक्ट’, क्या सैफ अली खान अब अपने दुसरे बेटे का रखेंगे वो नाम?

    बॉलीवुड स्टार (Bollywood Star) करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने रविवार 21 फरवरी को अपने दूसरे बेटे (Second son) को जन्म दिया है। सोशल मीडिया (Social Media) पर उनके फैंस उन्हें बधाई देते नही थक रहे। वहीं लगातार बेबी की गिफ्ट्स से जुड़ी फोटोज़ भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहीं थीं। लेकिन अब फैंस के दिल में एक ही सवाल है कि सैफ और करीना (Saif And Kareena) अपने दुसरे बच्चे का क्या नाम रखेंगे? हांलाकि, यह तो समय ही बताएगा, लेकिन एक किस्सा हम ज़रूर आपको बताएँगे, जो तैमुर (Taimur) के नाम से जुड़ा हुआ है।  

    Pic Credit: Instagram

    एक इवेंट के दौरान करीना ने बताया था कि, “तैमुर के जन्म से ठीक पहले सैफ ने उनसे पूछा था कि अगर लड़का हुआ तो क्या तैमुर नाम ही रखेंगे? हम ‘फैज़’ (Faiz) नाम भी रख सकते हैं, क्योंकि यह थोड़ा रोमांटिक नाम (Romantic Name) भी है।” लेकिन करीना ने इस नाम के लिए साफ़ माना कर दिया था, क्योंकि वह अपने बेटे को फाइटर बनाना चाहती हैं। इसलिए उन्हों तैमूर नाम रखा, ज्सिका मतलब होता है लोहे यानी फौलादी। 

    अब सबके ज़हन में यह सवाल उठ रहा है कि सैफ के जिस नाम को करीना ने रिजेक्ट कर दिया था, क्या वह नाम सैफ अपने दुसरे बेटे के लिए रखेंगे? बहरहाल यह तो सैफ और करीना ही जानें। फैंस तो बस छोटे बेबी के नाम सामने आने का इंतज़ार कर सकते हैं।