This is how Bollywood celebrities wish PM Modi on his birthday

Loading

मुंबई. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70 वें जन्मदिन पर, आमिर खान, करण जौहर, सलमान खान, शिल्पा शेट्टी, कंगना रनौत, अनुपम खेर सहित कई हस्तियों ने उन्हें बधाई दी। कंगना रनौत और अनुपम खेर ने ट्विटर पर पीएम मोदी के लिए जन्मदिन संदेश वाले वीडियो पोस्ट किए। शिल्पा शेट्टी, अनिल कपूर, सलमान खान और चेतन भगत ने प्रधानमंत्री के साथ खिंचवाई तस्वीरें शेयर की।

कंगना रनौत ने पीएम मोदी के लिए अपने संदेश में कहा, सोशल मीडिया पर कई लोग प्रधानमंत्री के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करते हैं लेकिन “करोड़ों आम लोग जो सोशल मीडिया पर नहीं हैं वे आपको प्यार करते हैं और आपका सम्मान करते हैं और आपके जन्मदिन पर आपके लंबे जीवन के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।”

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने PM को विश करते हुए लिखा, “हमेशा राष्ट्र और लोगों के सर्वोत्तम हितों को ध्यान में रखते हुए और सबसे कठिन परिस्थितियों में विजयी होने के लिए, राष्ट्र आपके गतिशील नेतृत्व को देखता है। आपको जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं”

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान और सलमान खान ने सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री को शुभकामनाएं दी।

अनिल कपूर ने पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा, “… वह जो कुछ भी करते है, वह जो राष्ट्र और जनता के हित में सोचते है।” फिल्म निर्माता करण जौहर ने PM मोदी को बधाई देते हुए कहा, “फिल्मों के लिए प्यार और हमारे साथ वैश्विक स्तर पर सिनेमा के प्रभाव पर चर्चा करना मेरा सौभाग्य रहा है … आपके स्वास्थ्य और खुशी की कामना करते हैं।”

शिल्पा शेट्टी ने लिखा “आपको अधिक शक्ति, खुशी, सकारात्मकता और महान स्वास्थ्य की शुभकामनाएं। आपको मेरा साष्टांग दंडवत प्रणाम”

खेर ने पीएम के लिए अपने संदेश में कहा आदरणीय प्रधानमंत्री जी। जन्मदिन की बहुत बहुत शुभकामनाएँ!! प्रभु आपको लंबी एवं स्वास्थ्य आयु प्रदान करे!! यही मेरी भगवान से प्रार्थना है!!”

रकुलप्रीत ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, “माननीय प्रधानमंत्री को जन्मदिन की शुभकामनाएं! आपका फिटनेस के प्रति समर्पण मुझे हर रोज प्रेरित करता है।”

लेखक चेतन भगत ने पीएम मोदी के साथ एक तस्वीर पोस्ट की और पीएम को “जन्मदिन की शुभकामनाएं” दी।