सोनू सूद फाउंडेशन को दो मासूम बहनों ने अपने पिगी बैंक से दिए 16,530 रुपये, एक्टर ने ट्वीट कर की तारीफ

    कोरोना महामारी (Corona Epidemic) के दौरान लोग एक दूसरे की मदद करने के लिए आगे आ रहे हैं। ऐसे में अगर सबसे ज़्यादा मदद और लोगों की भलाई का काम किसी ने किया है तो वह हैं बॉलीवुड स्टार (Bollywood Star) और लोगों के मसीहा सोनू सूद (Sonu Sood)। उन्होंने लोगों की बहुत अलग-अलग तरह से मदद की है। वह आज भी भारतवासियों के लिए एक पैर पर खड़े होकर मदद कर रहे हैं। ऐसे में अब दो छोटी मासूम बच्चियों ने सोनू सूद की थोड़ी सी मदद करने के लिए हाथ बढ़ाया है। दो बहनों ने अपने 3 सालों से जमा की गई पॉकेट मनी को सोनू सूद फाउंडेशन (Sonu Sood Foundation) को सौंपी है। उनके इस कार्य से लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। 

    क्या राजस्थान के छात्रों की यूनिवर्सिटी परीक्षा रद्द करने की मांग सही है?

    • हां (100%, 8 Votes)
    • नहीं (0%, 0 Votes)

    Total Voters: 8

    Loading ... Loading ...

    दो बहनें राजस्थान के जोधपुर संभाग के जालौर जिले के सांचौर कस्बे की रहने वाली है। सांचोर कस्बे में कक्षा चार में पढ़ने वाली माही और पहली कक्षा में पढ़ने वाली प्रथा हैं। उन्होंने अपने 3 सालों से जमा पैसों का सदुपयोग करने के लिए यह काम किया है। उनके इस काम से सोनू सूद भी बहुत प्रभावित हुए हैं। उन्होंने बच्चों की पहल पर रिट्वीट करते हुए इसे सबसे कीमती डोनेशन बताया है। बच्चियों की इस पहल पर राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने भी तारीफ करते हुए बच्चों के माता पिता को धन्यवाद दिया है। साथ ही उनकी परवरिश की भी प्रशंसा की है।

    इसके अलावा दोनों बहनों का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिस पर लोग जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं और इसे खूब शेयर भी किया जा रहा है। इस वीडियो को लोगों द्वारा बहुत पसंद भी किया जा रहा है।

    देखें वीडियो…

    वीडियो में आप देख सकते हैं कि बड़ी बहन माही कहती है “नमस्ते सोनू सर, आप कोरोना में लोगों की हेल्प कर रहे हैं। इसलिए मैं भी आपकी छोटी सी हेल्प करना चाहती हूं। मैंने और मेरी छोटी बहन प्रथा ने अपने पिगी बैंक में 16,530 रुपये जमा किए थे, जो हम आपको डोनेट करना चाहते हैं। आप इसे स्वीकार करें। यह वीडियो हितेश जैन नाम के युवक के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया है। जिस पर एक्टर ने रिएक्ट भी किया है और उनकी तारीफ की है।