14,83,156 Corona cases in the country, 9,52,743 recoveries

बुलढाना. बुधवार 1 जुलाई को प्रयोगशाला से प्राप्त 115 संदिग्ध मरीजों की रिपोर्ट में 18 पाजिटिव तथा 97 मरीजों की रिपोर्ट निगेटिव आई है. पाजिटिव मरीजों में 7 महिला व 11 पुरुषों का समावेश है. जिसमें नांदुरा, दाल फैल खामगांव, कदमपुरा खामगांव, पारपेठ मलकापुर, चिखली तहसील के ग्राम अमोना, सिंदखेडराजा तहसील के ग्राम साखरखेर्डा, जलगांव जिले के जामनेर तहसील के ग्राम देऊलगांव व बुलढाना के निवासियों का समावेश है.

अब तक 12 मरीजों की मौत हो गई है. 2 मरीजों ने कोरोना पर मात देने से उन्हें छुट्टी दी गई है. अब तक 154 मरीजों को डिस्चार्ज दिया गया है.  जिले में कोरोना पाजिटिव मरीजों की संख्या 253 तक पहुंच गई है. अभी अस्पताल में 87 कोरोना संक्रमित सक्रिय मरीजों में उपचार शुरू है. अभी 219 संदिग्ध मरीजों की रिपोर्ट प्रलंबित है. यह जानकारी निवासी उपजिलाधिकारी ने दी है. 

9 कोरोना पाजिटिव  मिले
शहर व तहसील में एक ही दिन में 9 कोरोना पाजिटिव मरीज मिलने से खलबली मच गई है. 30 जून को प्राप्त रिपोर्ट में खामगांव के दालफैल निवासी 5 लोगों की रिपोर्ट पाजिटिव आई है. तथा तहसील के ग्राम कदमापुर निवासी 4 मरीजों की रिपोर्ट पाजिटिव आई है. एक ही दिन में शहर व तहसील में 9 कोरोना पाजिटिव मरीज मिलने से स्वास्थ्य विभाग सतर्क हो गया है.