ट्रकचालक को लूटने वाले 2 युवकों को धरदबोचा

बुलढाना. खामगांव-जालना महामार्ग से गुजरने वाले ट्रकचालक को लूटने का प्रयास करने वाले दो लूटेरों को देऊलगांव राजा पुलिस की सतर्कता से गिरफ्तार कर लिया. प्राप्त जानकारी के अनुसार, खामगांव-जालना

बुलढाना. खामगांव-जालना महामार्ग से गुजरने वाले ट्रकचालक को लूटने का प्रयास करने वाले दो लूटेरों को देऊलगांव राजा पुलिस की सतर्कता से गिरफ्तार कर लिया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, खामगांव-जालना महामार्ग से एक कंटेनर क्र. एचआर 38 – टी 5856 गुजर रहा था. इस दौरान ग्राम आलंद (तहसील देऊलगांवराजा) मोड़ पर कंटेनर को रोकते हुए दो लोगों ने ट्रकचालक की आंख में मिरची पावडर डालकर लूटपाट की. इस वारदात में ट्रक चालक से 3,100 रुपये लूटकर मारपीट भी की. मामले की शिकायत कंटेनर चालक ने देऊलगांव राजा पुलिस थाने में दर्ज कराई. घटना की शिकायत मिलने पर देऊलगांवराजा के थानेदार सारंग नवलकर ने देऊलगांवमही पुलिस चौकी के अकील काझी और उनके सहयोगियों को घटनास्थल पर भेजा.

इसके साथ ही मामले की जांच के लिए रुपेश जोरवार, संदीप बालोद, आशीष काकडे, नीलेश् मोरे का जांच दल तैयार किए गए. इस जांच दल ने रात 12 बजे सुनील शेवाले को तथा सुबह 5 बजे सचिन डोईफोडे को गिरफ्तार किया. दोनों आरोपियों को न्यायालय में उपस्थित करने पर दोनों को 9 जनवरी तक पुलिस हिरासत में भेजा गया है. मामले की जांच सारंग नवलकर के नेतृत्व में पीएसआई नीलेश डाबेराव कर रहे हैं.