3 arrested for demanding Rs 25 lakh, Buldhana LCB Police takes action

बुलढाना. ब्यूटी पार्लर शुरू करने के नाम पर देऊलगांव राजा निवासी एक व्यक्ति से संपर्क बढ़ाकर उससे 25 लाख रु. की मांग करने का प्रयास करने वाली एक महिला सहित उसके 2 साथियों को बुलढाना स्थानीय अपराधा शाखा पुलिस रंगेहाथ गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपियों को न्यायालय में उपस्थित किया गया. न्यायाधीश ने तीनों आरोपियों को 3 दिन पुलिस हिरासत में रखने के आदेश दिए हैं.

आरोपियों में देऊलगाव राजा तहसील के ग्राम भीवगांव निवासी राहुल गाडेकर, रोहिणी पवार (29) निवासी जमुना नगर, रेलवे स्टेशन के पीछे, जालना और सचिन बोरडे (24) निवासी  वाघलुर, जिला जालना का समावेश है. पुलिस ने आरोपियों से 4 लाख रु., मोबाइल और अन्य सामान जब्त किया है. देऊलगांव राजा निवासी एक व्यक्ति को ब्यूटी पार्लर शुरू करने के बहाने एक महिला ने मोबाइल पर बात की थी. संबंधित व्यक्ति ने उसके पास दूकान न होने की जानकारी दी.

साथियों ने बनाया वीडियो
 इसके बावजूद दूकान दिलवाने के लिए महिला का फोन आता था. बाद में उनकी भेंट हुई जिसका वीडियो महिला के साथी राहुल गाडेकर और सचिन बोरडे ने बनाया. उसे दिखाकर 25 लाख रु. की मांग की अन्यथा फर्जी दुष्कर्म की शिकायत तथा एट्रासिटी दाखिल कर वीडियो वायरल करने की धमकी उस व्यक्ति को दी गई. संबंधित व्यक्ति ने एलसीबी विभाग में शिकायत दर्ज की.

जिला पुलिस अधीक्षक डा. दिलीप पाटिल भुजबल के मार्गदर्शन में एलसीबी पुलिस के निरीक्षक महेंद्र देशमुख और उनकी टीम ने चिखली जालना बायपास पर जाल बिछाया और आरोपियों को शिकायतकर्ता से नगद 4 लाख रु. लेते हुए रंगेहाथ गिरफ्तार किया. देऊलगाव राजा पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है.