India Corona Updates
File Photo

    Loading

    • एक मरीज की मौत

    बुलढाना. बुलढाना में सोमवार 19 जुलाई को प्रयोगशाला व रैपिड एंटीजन टेस्ट से प्राप्त 1,232 संदिग्ध मरीजों की रिपोर्ट में जिले में 3 कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों को डिस्चार्ज, एक मरीज की मौत, 1,225 मरीजों की रिपोर्ट निगेटिव व 7 मरीजों की रिपोर्ट पाजिटिव आई है. पाजिटिव मरीजों में खामगांव, जलगांव जामोद, चिखली, मेहकर शहर व तहसीलों के निवासियों का समावेश है. अब जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 87,209 तक पहुंच गई है.

    3 मरीजों को दिया डिस्चार्ज 

    इस दौरान 3 मरीजों ने कोरोना पर मात करने से उन्हें अस्पताल से छुट्टी दी गई है. अब तक जिले में 86,523 मरीजों को डिस्चार्ज दिया गया है.

    एक मरीज की मौत

    इस दौरान जिले में कोरोना वायरस से एक मरीज की मौत हो गई है. जिसमें ग्राम जानेफल मेहकर निवासी 43 वर्षीय महिला का समावेश है. इस मरीज की उपचार के दौरान अस्पताल में मौत हो गई है. अब तक जिले में कोरोना वायरस से 667 मरीजों की मौत हो गई है.  

    19 मरीजों पर उपचार शुरू

    अब जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 87,209 तक पहुंच गई है. अब तक 86,523 मरीजों को डिस्चार्ज दिया गया है. अब तक कोरोना वायरस से 667 मरीजों की मौत हो गई है. अभी अस्पताल में 19 कोरोना संक्रमित मरीजों पर उपचार शुरू है. यह जानकारी निवासी उप जिलाधिकारी ने दी है.