Fight over minor matter, 4 accused arrested

    Loading

    संग्रामपुर. तहसील के काकोडा स्थित नदी के पुल पर से वाहन लेकर जाते समय रास्ते पर वाहन खड़ा करने पर हुए विवाद के बाद एक दूसरे को गालीगलौज और मारपीट की गई. जिसमें 4 व्यक्ति जख्मी हुए तो 1 व्यक्ति के सिर में कुल्हाड़ी लगने से वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया. मामले में दोनों गुटों के 15 लोगों के खिलाफ विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया हैं.

    प्राप्त जानकारी के अनुसार संग्रामपुर तहसील के काकोडा नदी पर स्थित पुल पर भारसाकडे गुट का एक व्यक्ति ट्रैक्टर खेत में लेकर जाते समय रास्ते पर वाहन खड़ा करने पर दूसरे गुट के एक व्यक्ति ने दुपहिया रास्ते पर खड़ी की. जिस पर से विवाद होकर दोनों ने एक दूसरे से गालीगलौज कर मारपीट की. जिसमें चोंडी के शिकायतकर्ता को लोहे के रॉड से मारपीट की गई. वह अपना ट्रैक्टर खेत में लेकर जा रहा था.

    इस संदर्भ में शिकायतकर्ता प्रमोद भारसाकले की शिकयत पर तामगांव पुलिस ने भादंवि की धारा 324, 294, 143, 147, 148, 149, 506 के तहत शेख मुस्लिम शेख इस्लाम गुट के आठ व्यक्तियों पर मामला दर्ज किया है. इसी तरह शेख मुस्लिम शेख इस्लाम निवासी कवठल की शिकायत पर तामगांव पुलिस ने धारा 324, 143, 147, 148, 149 के तहत भारसाकले गुट के सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया हैं. जिसमें गालीगलौच के साथ मारपीट करने पर तीन व्यक्ति जख्मी होने तथा एक की हालत गंभीर होने की बात कही गयी है.

    उसे प्रथम वरवट बकाल के ग्रामीण अस्पताल में दाखिल किया गया. इस संदर्भ में मलकापुर उप विभागीय अधिकारी अमोल काले एवं तामगाव पुलिस थाने के थानेदार भूषण गावंडे ने घटनास्थल को भेंट दी. मामले की जांच थानेदार के मार्गदर्शन में पुलिस कर्मी प्रमोद मुले कर रहे हैं. दोनों गुटों के आरोपियों की खोज करने के लिए पुलिस दस्ता रवाना हुआ है.