South Delhi Municipal Corporation sweeper killed by Kovid-19: officer

खामगांव. स्थानीय अमडापुर नाका समीप के निलकंठ नगर निवासी प्रशांत शर्मा यह मंगलवार की दोपहर उनके दोस्तों के साथ जन्मदिन की पार्टी मनाने के लिए जलंब निवासी वठ्ठिल लाहुडकार के नांदुरा रोड़ स्थित खेत में गए थे. इस वक्त प्रशांत शर्मा का मेहमान दीपक शर्मा भी उनके साथ था. दोपहर के समय में दीपक शर्मा खेत के कुएं में नहाने गया था. बहुत देर होने के बाद भी उसके वापस नही लौटने पर अन्य लोगों ने उसकी खोजबीन शुरू की. लेकिन उसका कोई पता नही चला. आखिर इस घटना की खबर जलंब पुलिस को दी गई.

थानेदार पी.आर.इंगले पुलिस कर्मचारियों सहित घटनास्थल पहुंचे. तब कुएं के समीप ही दीपक के कपडे दिखाई दिए. जिससे दीपक कुए में ही होने का अंदेशा लगाकर खोजबीन शुरू की गई. जिसके लिए प्रकाश खवले व संतोष धोटे निवासी माटरगांव इन गोताखोरो की मदद ली गई. कुए में करीबन 30 फिट गहरा पानी था. गोताखोरो ने कुए के सतह तक जाकर खोजबीन की. तब उन्हें दीपक की लाश दिखाई दिया. इस प्रकरण में प्रशांत शर्मा की शिकायत पर जलंब पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया है.

जमावबंदी का उल्लंघन, 14 के खिलाफ मामला दर्ज
जन्मदिन की पार्टी मनाने के लिए खेत में इकठ्ठा होकर लॉकडाउन के समय में जमावबंदी आदेश का उल्लंघन किया गया. जिसके चलते जलंब पुलिस ने पार्टी में शामील होनेवाले 14 लोगो के खिलाफ मामला दर्ज किया है.