Arrested
File Photo

जलगांव जामोद. स्थानीय अपराध शाखा द्वारा की गयी कार्रवाई में आरोपी से 5 देसी कट्टे, 15 जिंदा कारतूसों को आरोपी से जब्त कर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया. जिले की मध्यप्रदेश की सीमा पर कार्रवाई किए जाने से परिसर में खलबली मच गयी है. पुलिस ने दूसरे राज्य के एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन उसका साथी अंधेरे का लाभ उठाकर भाग गया.

गुप्त सूचना के आधार पर एसपी अरविंद चावरिया के मार्गदर्शन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हेमराजसिंह राजपुत, बजरंग बनसोडे की सूचना पर एलसीबी पुलिस प्रमुख बलीराम गीते ने एक पथक तैयार कर जलगांव जामोद की ओर भेजा. इस पथक में पीएसआई नागेशकुमार चतरकर, नीलेश शेलके, श्रीकांत जिंदमवार, हेड कांस्टेबल अताऊल्ला खान, गजानन अहेर, युवराज शिंदे, सतीश जाधव, सरिता वकोडे शामिल थे.

गांव के ब-हानपुरचौक में पथक ने नाकाबंदी कर मध्यप्रदेश से मोटरसाइकिल से आनेवाले दो व्यक्तियों को रोका. जिसमें से एक व्यक्ति अंधेरे का लाभ उठाकर भाग गया. दूसरे आरोपी भोरू भुवानसिंग रावत (25) निवासी शेकापुर तहसील खकणार जि.हानपुर मध्यप्रदेश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने आरोपी से  कुल 2 लाख 50 हजार रू. के देशी बनावट के 5 कट्टे मॅगजिन और 7,500 रू. मूल्य के 15 जिंदा कारतूस, एक मोटरसाईकिल, एक समसंग मोबाईल इस तरह कुल 3 लाख 14 हजार 440 रू. का मला जब्त कर मामला दर्ज किया है.