Administration came in action, action on non-compliance

खामगांव. शहर में कोरोना संकट को ध्यान में रखते हुए न.प. पथक द्वारा नियमों का उल्लंघन करने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. मंगलवार को मास्क न लगाने वाले 15 लोगों पर कार्रवाई करते हुए प्रत्येक व्यक्ति से 500 रु. जुर्माना वसूल किया गया है. यह कार्रवाई आगे भी जारी रहने की सूचना नगर परिषद प्रशासन द्वारा दी गई है. 

85 वाहन चालकों से वसूला 17,000 का जुर्माना

यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले 85 वाहन चालकों के खिलाफ शहर पुलिस द्वारा कार्रवाई की गई और 17,000 का जुर्माना वसूल किया गया. बिना लाइसेंस वाहन चलाना, ट्रिपल सीट, बिना नंबर मोटरसाइकिल चलाना आदि नियमों का उल्लंघन करने पर प्रत्येक व्यक्ति से 200  जुर्माना वसूला. यह कार्रवाई यातायात पुलिस के कांस्टेबल भामोदकर व कर्मचारियों ने की. 

होटल व्यवसायियों पर कार्रवाई
लॉकडाउन के समय नियमों में ढील के दौरान होटल शुरू रखने की अनुमति प्रशासन द्वारा नहीं दी गयी है फिर भी मंगलवार को बस स्टैंड परिसर के कुछ होटल शुरू रहने की जानकारी मिलने पर नगर परिषद के पथक द्वारा कार्रवाई की गई और राजेश सोनी, योगेश उपाध्याय, मुरलीधर आवटे नामक होटल व्यवसायियों से 13,000 का जुर्माना वसूल किया गया. इसी तरह स्थानीय गांधी चौक स्थित होटल चालक को 7,000 का जुर्माना लगाया गया .