बोरगांव मंजू बस स्टैण्ड में गंदगी का अंबार – यात्रियों की सेहत खतरे में

Loading

बोरगांव मंजू. देश में सरकार स्वच्छ भारत अभियान चला रही है. नागरिकों की सेहत चुस्त और तंदुरुस्त रहे बीमारी न फैले, लेकिन बोरगांव मंजू के बस स्टैण्ड पर गंदगी का अंबार लगा हुआ है. साफ सफाई की ओर किसी का ध्यान नही है. बोरगांव मंजू के बस स्टैण्ड में चारो ओर गंदगी का आलम लगा हुआ है. चारो ओर गंदगी ही गंदगी फैली पड़ी है. बस स्टैण्ड के पीछे के परिसर को यहां के नागरिकों ने शौचालय बना दिया है.

यहां नागरिक आते है और गंदगी करके चले जाते है. जिससे पूरे परिसर में बदबू और गंदगी फैली पड़ी है. इससे यात्रियों को परेशानी हो रही है. बदबू की वजह से यात्रियों की सेहत को खतरा होने से इनकार नही किया जा सकता है. विशेष बात यह हैं कि अकोला तहसील के बड़े गांव में बोरगांव मंजू का समावेश होता है. लगभग 99 देहात इस बोरगांव मंजू से जुड़े है. जिसमें मिर्जापुर, वनी रंभापुर, दहिगांव, रामगांव, सोनला, निपाणा, पलसो का समावेश है.

आस पास के गाँव के नागरिक अधिकतर खरीदी बोरगांव मंजू से ही करते है. जिन का आने जाने का मुख्य साधन एसटी बस होती है. बस स्टैण्ड में फैली बदबू और गंदगी का असर इन यात्राओं पर भी हो सकता है. संबंधित विभाग इस ओर ध्यान देकर जल्द से जल्द बस स्टैण्ड की साफ सफाई करने की मांग हो रही है.