मकान में सेंधमारी मामले के चोरों को चार घंटों में किया गिरफ्तार

    • जलंब पुलिस की कार्रवाई 

    खामगांव. मकान में सेंधमारी कर हजारों रू. का माल चोरी करने के प्रकरण में जलंब पुलिस ने चार घंटों में पता चलगा कर आरोपियों को गिरफ्तार किया. यह कार्रवाई जलंब रेलवे स्टेशन परिसर में की गई. प्रकरण में उक्त आरोपियों के खिलाफ विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया हैं.

    प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम जलंब रेलवे स्टेशन परिसर निवासी शंकर सावले के घर से शनिवार की दोपहर के समय एक अज्ञात व्यक्ति और महिला ने सिलेंडर एवं मोबाईल इस तरह कुल 7,500 रू. का माल चुराया.

    शंकर सावले ने तुरंत घटना की शिकायत जलंब पुलिस थाने में दर्ज कराई. उक्त शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 417, 420 के तहत मामला दर्ज किया. थानेदार धीरज बांडे एवं पुलिस कर्मचारी बोरसे, विनोद राठोड़ ने मामले की जांच तेज गति से कर चार घंटों में चोरों का पता लगाया.

    जिसमें आरोपी राजु कोली (43) निवासी चारठाणा तह.मुक्ताईनगर जि. जलगांव तथा एक महिला को गिरफ्तार कर उनके पास से चुराया गया गैंस सिलेंडर तथा मोबाइल और अपराध में उपयोग की गई मोटरसाइकिल कुल 47,500 रू. का माल जब्त किया. उक्त आरोपियों के खिलाफ मध्य प्रदेश एवं महाराष्ट्र ऐसे दो राज्य में विविध प्रकार के लगभग 50 मामले दर्ज होने की जानकारी पुलिस ने दी.

    यह कार्रवाई जिला पुलिस अधीक्षक अरविंद चावरिया, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हेमराजसिंह राजपूत, उप विभागीय पुलिस अधिकारी अमोल कोली के मार्गदर्शन में थानेदार धीरज बांडे, पु.कां. बोरसे, विनोद राठोड़, इंगले ने की हैं. आगे की जांच दिनकर तिड़के कर रहे हैं.