मालवाहक ट्रक पलटा-1 की मौत, 3 गंभीर जख्मी

बुलढाना. बुलढाना से अनाज से लदा ट्रक राजुरघाटी से जा रहा था, सामने से आ रहे वाहन को टक्कर देने के बाद ट्रक पलट जाने से हुई दुर्घटना में ट्रक चालक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई और 3 अन्य जख्मी हो गए. यह दुर्घटना रविवार की मध्यरात्रि के समय हुई. दुर्घटना में पिकअप वाहन का चालक गाड़ी के स्टेअरिंग में फंसने से जख्मी हुआ तथा बोलेरो गाड़ी में सवार 2 व्यक्ति जख्मी हो गए.

प्राप्त जानकारी के अनुसार मध्यप्रदेश के एक व्यापारी द्वारा बुलढाना से खरीदी गई सरकी ट्रक में डालकर जा रहे थे, मध्यरात्रि के समय ट्रक क्र.एमपी-14 एसी-1115 राजुरघाटी में पहुंचा, मोड़ पर ट्रक चालक का नियंत्रण खोने से ट्रक पलट गया उसी समय मोटरसाईकिल क्र.एमएच-28 बीजे-3594 से दो युवक बुलढाना जा रहे थे और उनके पिछे महिंद्रा पिकअप वाहन क्र.एमएच-28 एच-8520 गाड़ी थी. ट्रक पलटने के बाद यह दोनों वाहन नीचे दब गए.

मोटरसाईकिल पर सवार भूषण कुटे (25) निवासी तेल्हारा नामक युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई और उसका साथी अव्वलकार निवासी बुलढाना गंभीर जख्मी हो गया. तीनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गए. जिसमें अनिल वाघ और भागवत वाघ भी जख्मी हो गए. दुर्घटना के बाद ट्रक चालक घटना स्थल से फरार हो गया.

इस प्रकरण में बोराखेड़ी पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है. सूचना मिलते ही एएसआई मुस्तकीन, हेड कांस्टेबल नंदकिशोर धांडे, होमगार्ड गोपाल सपकाल घटना स्थल पर पहुंचे और पंचनामा कर जख्मियों को अस्पताल में दाखिल किया.