वड़ी से पिंपलखुटा रास्ते का निर्माण कार्य निकृष्ट, खेतों के बन रहे तालाब

    नांदुरा. तहसील के वडी से पिंपलखुटा रास्ते का निकृष्ट निर्माण कार्य करने के कारण रास्ते से लगे हुए खेत में बारिश का पानी जमा होकर खेत का तलाब बन गया है. जिससे किसानों द्वारा बोई गई फसल पानी जमा होने से खराब हो गई है. जिससे किसानों का आर्थिक नुकसान हुआ है. तहसील के वडी शिवार से वडी से पिंपलखुटा धांडे इस रास्ते का डांबरीकारण का काम हाल ही में किया गया.

    रास्ते का काम पूरा होने के बाद उसके दोनों बाजू से लगे हुए खेतों में पानी बहकर जाने के लिए नाली निकाली नही गई है. जिस कारण 23 जून को हुई बारिश का पानी खेत में जमाकर होकर खेत का तलाब बन गया है एवं फसल बरबाद होकर बडे पैमाने पर नुकसान हुआ है. वडी शिवार के  तुलशीराम घोराले, रामकृष्ण घाटे, सारंगधर भोकरे आदि किसानों के खेत में बारिश का पानी जमा होकर बड़ी मात्रा में नुकसान हुआ है.

    उक्त रास्ते का काम निकृष्ट होने के संदर्भ में इससे पूर्व भी ग्राम पंचायत के सदस्य एवं सरपंच ने शिकायत दी है. लेकिन निर्माण कार्य विभाग ने इस ओर अनदेखी की है. जिस कारण से आज किसानों का नुकसान हुआ है. सार्वजनिक निर्माण कार्य विभाग ने तुरंत नुकसान हुए किसानों को खेत का मुआयना कर उन्हें दोबार बुआई के लिए आर्थिक मदद देने की मांग किसान कर रहे हैं.