डेंगू का मरीज मिलने से खलबली

लोणार. तहसील के खलेगांव में डेंगू का मरीज मिलने से खलबली मच गई है. गांव में जगह-जगह कूड़ा-कचरा पड़ा होने के चलते गांव में विभिन्न बीमारियों की भरमार दिखाई दे रही है. इन बीमारियों की चपेट में गांव के कई

लोणार. तहसील के खलेगांव में डेंगू का मरीज मिलने से खलबली मच गई है. गांव में जगह-जगह कूड़ा-कचरा पड़ा होने के चलते गांव में विभिन्न बीमारियों की भरमार दिखाई दे रही है. इन बीमारियों की चपेट में गांव के कई नागरिक आए हैं.

स्वास्थ्य विभाग की अनदेखी
ग्राम खलेगांव में करीब 4,000 लोग रहते है. ग्रापं प्रशासन के स्वास्थ्य विभाग की अनदेखी के चलते यहां पर जगह-जगह कचरा जमा है और गंदगी और कीचड़ से गांव की नालियाँ भी पूरी तरह जम गई है. जिससे गांव में मच्छरों का प्रकोप काफी बढ़ गया है. गंदगी और मच्छरों के प्रकोप से गांव के कई घरों में विभिन्न बीमारियां फैल रही है. ऐसे में गांव के नागरिक पंजाबराव मारोतराव नागरे को जालना ले जाने पर उसे डेंगू होने की बात सामने आई. इस घटना से गांव में काफी खलबली मची हुई है. ग्रापं. प्रशासन इस मामले में फौरन संज्ञान लेकर शहर में सफाई मुहिम चलाएं साथ ही स्वास्थ्य विभाग यहां पर एक स्वास्थ्य कैम्प लगवाएं, ऐसी मांग गांव के नागरिक कर रहे हैं.