Representative Image
Representative Image

    Loading

    बुलढाना. बुलढाना में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या व मौत होने की संख्या में वृद्धि हो रही है. रविवार को प्रयोगशाला व रैपिड एंटीजन टेस्ट से प्राप्त 8,081 संदिग्ध मरीजों की रिपोर्ट में जिले में 8 कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की मौत, 6,817 मरीजों की रिपोर्ट निगेटिव व 1,264 मरीजों की रिपोर्ट पाजिटिव आई है.

    पाजिटिव मरीजों में बुलढाना, चिखली, सिं. राजा, मोताला, खामगांव, दे. राजा, मेहकर, मलकापुर, नांदुरा, लोणार, जलगांव जामोद, शेगांव, संग्रामपुर शहर व तहसीलों के निवासियों का समावेश है. अब जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 59,079 तक पहुंच गई है. इस दौरान जिले में कोरोना वायरस से 8 मरीजों की मौत हो गई है.

    जिसमें दे.कोल तहसील लोणार के 50 वर्षीय महिला, बुलढाना का 52 वर्षीय पुरुष, सातगांव का 60 वर्षीय पुरुष, धाड नाका का 58 वर्षीय पुरुष, उबालखेड तह.मोताला की 65 वर्षीय महिला वालसावंगी के 75 वर्षीय पुरुष, बुलढाना की 52 वर्षीय महिला व कौलखेड़ उमाला के 66 वर्षीय पुरुष मरीज का समावेश है. अब तक जिले में कोरोना वायरस से 373 मरीजों की मौत हो गई है.

    इस दौरान 1,006 मरीजों ने कोरोना पर मात करने से उन्हें अस्पताल से छुट्टी दी गई है. अब तक जिले में 51,415 मरीजों को डिस्चार्ज दिया गया है. अब जिले के अस्पताल में 7,291 कोरोना संक्रमित मरीजों पर उपचार शुरू है. यह जानकारी निवासी उप जिलाधिकारी ने दी है.