bjp shivsena

    • विविध स्थानों पर कार्यकर्ताओं द्वारा प्रतिकात्मक पुतलों का दहन
    • दोनों गुटों के कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामले दर्ज 

    बुलढाना. शिवसेना के विधायक संजय गायकवाड़ की आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद जिले में विधायक संजय गायकवाड़ के प्रतिकात्मक पुतलों का दहन कर रोश प्रकट किया जा रहा है. इसी तरह से शिवसेना की ओर से भी विधायक संजय कुटे के प्रतिकात्मक पुतलों का दहन किया गया है. इस बीच विधायक संजय गायकवाड़ द्वारा किए गए आहवान के अनुसार जलगांव चुनाव क्षेत्र के विधायक संजय कुटे यह बुलढाना में पहुंचे. इस वक्त सतर्कता की दृष्टि से उन्हें पुलिस बंदोबस्त दिया गया था.

    विधायक संजय गायकवाड़ ने किए कई गंभीर आरोप

    इस बीच, लोगों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ करने वाले बीजेपी नेताओं के खिलाफ देशद्रोह और दोषपूर्ण हत्या का आरोप दायर करें. इसी तरह बुलढाना जिले में व राज्य में कारोना प्रादुर्भाव के कारण नागरिकों की मौत का कारण बने देवेंद्र फडणवीस, प्रवीण दरेकर, चंद्रकांत पाटिल और उनके सहयोगियों के खिलाफ मामला दर्ज किया जाए. साथ ही, आपदा प्रबंधन अधिनियम के अनुसार सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए, यह मांग विधायक संजय गायकवाड़ ने आज मातोश्री संपर्क कार्यालय में आयोजित पत्र परिषद में की.

    इस अवसर पर शिवसेना जिला प्रमुख जालिंदर बुधवत, प्रा.नरेंद्र खेडेकर, भोजराज पाटिल, शांताराम दाणी, लखन गाडेकर, शांताराम दाणे, भोजराज पाटिल, दादाराव खार्डे, तेजराव पाटिल, संजय पाटिल उपस्थित थे. विधायक संजय गायकवाड़ ने कहा कि रेमडेसिवीर इंजेक्शन और अन्य सुविधाओं की कमी का खामियाजा जनता भुगत रही है.

    जहां एक ओर लोगों की जान जा रही है, वहीं दूसरी ओर भाजपा के नेता सामानों की कालाबाजारी कर रहे हैं. जहां राज्य को दवा की जरूरत है, वहीं भाजपा के प्रवीण दरेकर मालिकों से मिलीभगत करके उन पर दबाव डाल रहे हैं, यह आरोप विधायक गायकवाड़ ने किया. यह लोग महाराष्ट्र के साथ विश्वासघात कर रहे हैं. नागरिकों की मौत के लिए देवेंद्र फडणवीस, प्रवीण दरेकर व चंद्रकांत पाटिल जिम्मेदार है, यह आरोप उन्होंने किया. 

    भाजपा के छ: पदाधिकारियों पर एक्ट्रासिटी का मामला दर्ज

    विधायक संजय गायकवाड़ की प्रतिमा जलाने के लिए आए पूर्व विधायक विजयराज शिंदे व भाजपा कार्यकर्ताओं को शिवसेना ने टोने पर विजयराज शिंदे व कार्यकर्ताओं ने जाति विषयक गालीगलौच करने की शिकायत शिवसेना के श्रीकृष्ण शिंदे ने शहर पुलिस थाने में दी. जिससे इस प्रकरण में प्रभाकर वारे, सोनू बाहेकर, विजयराज शिंदे, यतीन पाठक, अशोक शर्मा व मंदार बाहेकर के खिलाफ पुलिस ने अनुसूचित जाति अ. जमाति अत्याचार प्रतिबंधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है. 

    15 शिवसैनिकों के खिलाफ मामला दर्ज

    इसी तरह विधायक संजय गायकवाड़ की आलोचना के मामले में शिवसैनिकों ने कल विधायक संजय कुटे की प्रतिमा जयस्तभ चौक में जलायी थी. इस मामले में कोरोना नियमों का उल्लंघन किए जाने पर पुलिस ने अमित जाधव की शिकायत पर शिवसेना के मुन्ना बेंडवाल, ओम राजपूत, लखन गाडेकर, दीपक जायभाये, संदीप गायकवाड़, विजय गायकवाड़, सचिन गायकवाड़, दीपक सोनुने, नितिन राजपूत, संदीप पुराणिक, उमेश कापूरे, कैलास महाजन, बालू धुड, पप्पु गूजर, विजय घुटणे व अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. 

    विधायक कुटे के वाहन पर पथराव

    बुलढाना से जलगांव की ओर जाते समय कुछ शिवसैनिकों द्वारा विधायक संजय कुटे के वाहन पर पथराव किया गया. इससे कार का शीशा चकनाचूर हो गया. जिससे जब तक पुलिस विभाग द्वारा दोषियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की जाती है तब तक वह बुलढाना से नहीं हटेंगे यह इशारा विधायक संजय कुटे ने देने से जिला पुलिस अधीक्षक अरविंद चावरिया घटना स्थल पर पहुंचे. जिसके बाद जिले भर में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है.