अवैध निर्माणकार्य के खिलाफ कार्रवाई की मांग

मलकापुर. शहर के विभिन्न इलाके में कई अवैध निर्माण कार्य जोरों से चल रहे है. इस के खिलाफ कार्रवाई की जाये ऐसी मांग प्रहार जनशक्ति पार्टी की ओर से जिला उपप्रमुख अजय टप के नेतृत्व में न.प.मुख्याधिकारी

मलकापुर. शहर के विभिन्न इलाके में कई अवैध निर्माण कार्य जोरों से चल रहे है. इस के खिलाफ कार्रवाई की जाये ऐसी मांग प्रहार जनशक्ति पार्टी की ओर से जिला उपप्रमुख अजय टप के नेतृत्व में न.प.मुख्याधिकारी को एक ज्ञापन व्दारा की गयी है.

नप. कर रही अनदेखी
जिसमें कहा है कि, शहर के माता महाकाली, राधाकिसन चाल, सिंधी कालनी समेत कइ इलाको में बीते कुछ दिनों से अवैध निर्माण कार्य जोरों से चल रहे है. इसकी ओर न.प.के निर्माण कार्य विभाग की अनदेखी हो रही है. एक ओर झुग्गीयो में रहने वाले आम आदमी की ओर से जबरन टैक्स वसूली की जाती है. तो दूसरी ओर धनवानों के अवैध निर्माण कार्य की ओर अनदेखी की जाती है.
 
आंदोलन की चेतावनी
इस मामले में तुरतं कार्रवाई न होने पर आंदोलन करने की चेतावनी ज्ञापन में दी गयी है. ज्ञापन देते समय अजयट प, शेषराव संबारे, अमोल बावस्कार, शालीकराम पाटिल, बलराम बावस्कार, गणेश तायडे, देविदास बोंबटकार, राहुल सनंसे, नविल वाघ, गणेश कवले, प्रमोद भिसे, उमेश जाधव, अशोक गाढवे, वैभव राठोड, प्रमोद बांगर इनके समेत पदाधिकारी व कार्यकर्ते उपस्थित थे.