खेत में आने-जाने के रास्ते पर अतिक्रमण, परेशान किसानों ने तहसीलदार को दिया निवेदन

    शेगांव. तहसील के झाड़ेगांव में कई स्थानों पर रास्ते पर अतिक्रमण कर खेत में आने-जाने का रास्ता बंद किया गया है, जिस कारण किसानों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा हैं. उक्त रास्तों पर का अतिक्रमण निकालकर इन रास्तों को फिर से शुरू किया जाए, यह मांग एक निवेदन के माध्यम से किसानों ने तहसीलदार शिल्पा बोबड़े से की है.

    निवेदन में कहा गया है कि झाड़ेगांव से पालोदी पुराना रास्ता शिवदांड से पहचाना जाता हैं, उक्त रास्ते के साथ साथ, गांव समीप निंबा जानोरी रास्ता, मानेगांव शिवदांड रास्त आदि रास्तों पर कुछ लोगों ने खेत में आने–जाने के रास्ते पर अतिक्रमण किया हैं. जिस कारण खेत में आने–जाने में किसानों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा हैं.

    जल्द से जल्द उक्त रास्तों पर का अतिक्रमण हटाकर किसानों को राहत दी जाए, यह मांग उक्त निवेदन के माध्यम से की गई हैं. निवेदन पर महेश पाटिल, अमोल माली, मधुसूदन माली, नरेंद्र पाटिल, शिवा माली, अविनाश बाभुलकर, नागेश बाभुलकर, अनिल घारे, शंकर अंभोरे, गोपाल गव्हाले, गजानन बाभुलकर, दीपक माली, कैलास माली, विकास बाभुलकर, पवन बाभुलकर, विक्रम बाभुलकर, रामेश्वर भुलकर आदि के हस्ताक्षर हैं.