Engineer chair worn with rosary for road dividers

मेहकर (जि.बुलढाना). मेहकर शहर से जा रहे मुख्य सड़क पर डिवाइडर लगाने तथा पथदीप लगाने की मांग को लेकर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के जिला उपाध्यक्ष लक्ष्मण जाधव के नेतृत्व में महाराष्ट्र राज्य सड़क विकास महामंडल विभाग के कार्यालय में मुख्य अभियंता की कुर्सी को चपलों की माला पहनाकर अनोखा आंदोलन किया गया. मेहकर शहर से शेगांव – पंढरपुर यह पालखी मार्ग जा रहा है.

इसी मार्ग का निर्माण कार्य प्रगति पर है. यह मार्ग शहर के बिच से जा रहा है, किंतु इस मार्ग पर सड़क डिवाइडर तथा पथदीप की व्यवस्था न होने से मनसे ने आक्रमक होते हुए संबंधित एमएसआरडीसी विभाग के खिलाफ आंदोलन करने की चेतावनी मनसे के जिला उपाध्यक्ष लक्ष्मण जाधव ने दिया था. संबंधित विभाग ने किसी भी प्रकार का उचित निर्णय न लेने से उक्त आंदोलन किया गया.

मनसे की ओर से एमएसआरडीसी कार्यालय के मुख्य अभियंता उदय बरडे की खाली कुर्सी को चपलों की माला पहनाकर निषेध आंदोलन किया गया. आंदोलन में मनसे तहसील उपाध्यक्ष शत्रुघ्न चेके, विजय वायाल, शहर अध्यक्ष सुधीर रायते, उपाध्यक्ष राहुल पवार, अंकित पाटिल, सुनील ढोरे, दिनेश खेलभाड़े, जीतू भाटी, सागर कुसलकर, राजू ठाकूर, राजीक बागवान आदि उपस्थित थे.