murder

Loading

चिखली. खेतों के बीच धूरे (दो खेतों के बीच की सीमा) के विवाद पर कुल्हाड़ी व लोहे के रॉड का उपयोग कर 2 लोगों द्वारा पड़ोसी की हत्या किए जाने की घटना टाकरखेड़ शिवार में घटी.   पुलिस ने आरोपी पिता, पुत्र को गिरफ्तार किया है. 

पुलिस के अनुसार अंढेरा पुलिस थानांतर्गत ग्राम डग्रिस बु. निवासी मनोहर जायभाये (29) निवासी दगडवाडी ने थाने में शिकायत दर्ज की. जिसमें कहा गया कि टाकरखेड वायाल शिवार में गट क्र.93 में उसकी अढाई एकड़ जमीन है. पड़ोसी पंढरी वायाल का खेत भी है. दोनों खेतों के बीज धूरे को लेकर कई दिनों से विवाद चल रहा है. जब मनोहर की मां विमल व पत्नी सुनीता खेत में काम कर रही थी.  दोनों के साथ पंढरी वायाल और ऋषिकेश वायाल ने विवाद किया और गालीगलौज की.

विवाद को समाप्त कर घर लौटने पर रात के समय जब सभी लोग सोये थे, घर के बाहर सो रहे तातेबा जायभाये को शोर सुनाई दिया. बाहर आकर देखने पर पंढरी वायाल ने कुल्हाड़ी से और ऋषिकेश वायाल ने लोहे के रॉड से मारपीट की और निकल गये. भारत पाटिल को गाड़ी लेकर बुलाया गया और पिता को देऊलगांव मही, बाद में जालना के अस्पताल में उपचार के लिए ले गये. डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित किया. मनोहर जायेभाये की शिकायत पर पंढरी वायाल और ऋषिकेश वायाल के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. मामले की जांच थानेदार नरेंद्र ठाकरे के मार्गदर्शन में की जा रही है.